• February 14, 2022

दुल्हन पक्ष ने मार मार कर दी बारात में युवक की हत्या

दुल्हन पक्ष ने मार मार कर दी बारात में युवक की हत्या

क्राइम न्यूज़। शादी मतलब नाच – गाना पर क्या हो जब वो ही नाच गाना मातम की वजह बन जाए एक ऐसा ही मामला हाल ही में उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से सामने आया है जहा में एक बारात में नाच गाने के दौरान विवाद हो गया.और विवाद इतना बढ़ गया की लोगों ने एक बाराती को इतना पीटा ​कि अस्पताल में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.पूरा मामला यह था की बारातियों के लिए बने नाच गाने के स्टेज पर चढ़ने को लेकर विवाद में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि लड़की पक्ष के कुछ युवक स्टेज पर चढ़कर डांस करना चाहते थे और ये बात बारातियो को मंजूर होने पर ने विरोध किया. और दोनों पक्षों में विवाद छिड़ गया और विवाद इतना बढ़ गया की बात मारपीट तक पहुंच गई. और लड़की पक्ष के कुछ युवकों ने एक बाराती को इतना मारा कि हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

 

आपको बता दे की जिले के राम सनेही घाट कोतवाली क्षेत्र के नारायणपुर गांव के रहने वाले स्वामी नाथ की बेटी की बारात सफदरगंज के सदेवा से आई थी. बाराती अपने नाच गाने की व्यवस्था साथ करके लाये थे करीब रात 10 बजे डांस देखने के लिए लड़की पक्ष के कुछ युवक आ गए जहां बारात ठहरी थी. इसमें से एक युवक बारातियों द्वारा लाये गए स्टेज पर चढ़ने की जिद करने लगा. इसको लेकर बारात में आए सुनील चौहान के मना करने बावजूद लड़की पक्ष के लोग नहीं माने तो सुनील घर के मालिक को बुलाने के लिए लड़की के घर की तरफ जाने लगा. इस पर डांस देखने आए युवकों ने सुनील को रास्ते में रोक लिया और मारपीट करने लगे. इससे सुनील गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद मारपीट करने वाले आरोपी मौके से भाग गए.

 

सुनील के साथ जा रहे बाराती कुलदीप ने इसकी सूचना बारातियों को दी. बारातियों ने मामले के बारे में पुलिस को जानकारी दी. सुचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंची घायल सुनील को अस्पताल भिजवाया, जहां चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया गया. इस मामले में पुलिस ने बताया की व्यक्ति की पिटाई से मौत हो गई. फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है.

Spread the love