• August 1, 2022

बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुईं Sussanne Khan, किया Kiss, वायरल हुआ वीडियो

बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुईं Sussanne Khan, किया Kiss, वायरल हुआ वीडियो

इंटरनेट डेस्क। सुजैन खान (Sussanne Khan) बेस्ट समर टाइम एंजॉय कर काफी खुश हैं. अपने बॉयफ्रेंड अरसलान गोनी संग सुजैन खान (Sussanne Khan) ने कैलिफोर्निया में खूबसूरत वेकेशन एंजॉय किया. सुजैन और अरसलान सोशल मीडिया पर अपनी साथ में तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. कपल लंबे वक्त से डेट कर रहा है. सुजैन की पहली शादी ऋतिक रोशन से हुई थी. तलाक के बाद सुजैन और ऋतिक अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)


इस ट्रिप के लविंग मोमेंट्स को सुजैन खान (Sussanne Khan) ने वीडियो में क्लब कर इंस्टा पर शेयर किया है. वीडियो में सुजैन खान (Sussanne Khan) और अरसलान के गोल्डन मोमेंट्स की झलक देखने को मिलती है.कैलिफोर्निया में वेकेशन एंजॉय कर मुंबई लौटीं सुजैन खान (Sussanne Khan) ने इंस्टा पर ट्रिप का मोंटाज वीडियो साझा करते हुए लिखा- मुझे नहीं पता तुमसे क्या कहा गया, लेकिन समय बीता जा रहा है इसलिए इसे ऐसे खर्च करो जैसे सोना (गोल्ड) हो. थैंक्यू मेरे स्वीहार्ट कैलिफोर्निया हमें बेस्ट समर देने के लिए. सुजैन की इस पोस्ट पर अरसलान गोनी, प्रीति जिंटा,एकता कपूर, अली गोनी, सेलिना जेटली ने रिएक्ट किया है. प्रीति जिंटा ने कपल को मिस करने की बात लिखी है. वहीं एकता कपूर ने हार्ट इमोजी बनाए हैं.

 

मोंटाज वीडियो में सुजैन खान (Sussanne Khan) और अरसलान रोमांटिक होते हुए भी दिखे. कपल एक फ्रेम में किस करते दिखा. अरसलान अपनी लेडीलव सुजैन को गालों पर किस करते नजर आए. दोनों की केमिस्ट्री शानदार है. तस्वीरें साफ साफ बयां करती हैं कि उनके बीच कितना प्यार है. ये भी कि वे एक दूसरे के परफेक्ट ट्रैवलिंग पार्टनर हैं. सुजैन और अरसलान को एक दूसरे की कंपनी काफी पसंद आती है. कपल के इस वीडियो पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं.

 765 total views,  2 views today

Spread the love