• September 5, 2022

VIDEO: हाथ में गिलास लेकर पार्टी में पहुंचे दबंग खान, यूजर्स ने पूछा- ‘उसमें क्या है?’

VIDEO: हाथ में गिलास लेकर पार्टी में पहुंचे दबंग खान, यूजर्स ने पूछा- ‘उसमें क्या है?’

मुंबई। शूटिंग से फुरसत पाकर बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों मुंबई में हैं। गणपति चतुर्थी पर उनके घर पर भी गणेश पूजा हुई। हर साल सलमान खान (Salman Khan) और उनका परिवार धूमधाम से बप्पा की मूर्ति की स्थापना करता है। सलमान खान (Salman Khan) ने इस दौरान मीडिया के सामने पोज दिए। बीते शनिवार की शाम को पपराजी ने सलमान को एक पार्टी के लिए जाते हुए स्पॉट किया। इस बीच सभी का ध्यान उनके हाथ पर गया। उन्होंने आधा भरा हुआ गिलास पकड़ा हुआ था। जैसे ही सलमान खान (Salman Khan) कार से उतरे उन्होंने गिलास को अपनी पैंट की जेब में रख दिया।

 

अब सलमान खान (Salman Khan) का ये कौन सा स्टाइल है यह देखकर फैन्स भी कन्फ्यूज हो गए। सलमान खान (Salman Khan) अपने दोस्त मुराद खेतानी के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने पहुंचे थे। उनका यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। सलमान खान (Salman Khan) कार से निकलते ही अपनी दाईं जेब में गिलास को रख लेते हैं। कार का दरवाजा बंद कर वह आगे बढ़ जाते हैं।

 

जब सलमान खान (Salman Khan) वापस लौटे तब भी उनके साथ में गिलास था। बता दे की वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया- ‘गिलास में क्या है?‘ एक ने लिखा, ‘पैंट के पॉकेट में गिलास, भाई का नया स्टाइल।‘ एक अन्य ने कहा, ‘क्या यह पानी है? ‘ सलमान ने फैन्स ने उनके इस वीडियो पर ट्रोल करने वालों को जवाब भी दिया। एक फैन कहते हैं, ‘गिलास में दिख रहा है पानी है तो और क्या होगा?‘ एक फैन लिखते हैं, ‘सलमान खान (Salman Khan) ही असल में मेगास्टार है। वो जो कुछ भी करें स्टाइल बन जाता है।

 529 total views,  2 views today

Spread the love