• August 8, 2022

एशिया कप 2022: आकाश चोपड़ा ने चुनी संभावित भारतीय स्क्वॉड, जानें

एशिया कप 2022: आकाश चोपड़ा ने चुनी संभावित भारतीय स्क्वॉड, जानें

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और वेस्टइंडीज (India Vs West Indies) के बीच 5 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खत्म हो चुकी है। आखिरी मैच 88 रनों से जीतने के साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज पर 4-1 से कब्जा किया। दरअसल आज BCCI की ओर से एशिया कप 2022 के लिए 15 सदस्यीय स्क्वॉड का ऐलान किया जा सकता है। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने अपनी एशिया कप टीम फैन्स के साथ शेयर की है।

आकाश चोपड़ा (Akash Chopra) ने इस टीम में 15 नहीं बल्कि 16 खिलाड़ियों को चुना है। एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के लिए संभावित स्क्वॉड में आकाश चोपड़ा ने मोहम्मद शमी को भी जगह दी है। आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) की टीम में संजू सैमसन, ईशान किशन, आवेश खान और कुलदीप यादव के लिए कोई जगह नहीं है। इसके अलावा उन्होंने श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को भी टीम से बाहर बैठाया है। आकाश चोपड़ा ने इस टीम में विराट कोहली, केएल राहुल और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की वापसी कराई है। एशिया कप दुबई में खेला जाना है और इस वजह से टीम में रविंद्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल तीनों को चुना है।

आकाश चोपड़ा का संभावित एशिया कप स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, रविंद्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल।

आकाश चोपड़ा ने कहा कि वैसे तो 15 खिलाड़ी चुने जाते हैं, लेकिन अगर 16 खिलाड़ियों को चुना गया, तो उनकी ओर से अक्षर पटेल को इसमें जगह मिलनी चाहिए।

 249 total views,  4 views today

Spread the love