• September 22, 2022

नवरात्रि से पहले मां लक्ष्मी की कृपा से बदलेगा इन 2 राशियों का भाग्य, जाने

नवरात्रि से पहले मां लक्ष्मी की कृपा से बदलेगा इन 2 राशियों का भाग्य, जाने

इंटरनेट डेस्क। ज्योतिष में शुक्र को महत्वपूर्ण ग्रह माना जाता है। शुक्र ग्रह के शुभ होने पर मां लक्ष्मी की भी विशेष कृपा प्राप्त होती है। वहीं शुक्र देव के अशुभ होने पर व्यक्ति को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है। शुक्र देव नवरात्रि से पहले राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। ज्योतिष के अनुसार आपको बता दे की 24 सितंबर को शुक्र राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। इस दिन शुक्र देव कन्या राशि में प्रवेश कर जाएंगे। ग्रहों के राशि परिवर्तन का सभी राशियों पर प्रभाव पड़ता है। शुक्र के राशि परिवर्तन करने से कुछ राशियों के अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे। आइए जानते हैं शुक्र के राशि परिवर्तन से किन राशि वालों को होगा लाभ-

मेष राशि-

ज्योतिष के अनुसार आपको बता दे की कारोबार के विस्तार की योजना साकार होगी। भाइयों का सहयोग मिलेगा। घर-परिवार में मांगलिक कार्य होंगे। वस्त्रादि उपहार भी मिल सकते हैं। नौकरी में परिवर्तन के साथ दूसरे स्थान पर भी जाना पड़ सकता है। आयात-निर्यात कारोबार में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। माता का सहयोग मिलेगा। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा।

मिथुन राशि-

आपको बता दे की आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। घर-परिवार की सुख सुविधाओं का विस्तार होगा।कार्यक्षेत्र में परिवर्तन संभव है। माता का सहयोग मिलेगा। लाभ में वृद्धि की संभावना है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। धन- लाभ होगा।

 52 total views,  2 views today

Spread the love