• November 24, 2022

‘Bharat Jodo Yatra’ : BJP के गढ़ में राहुल गांधी को मिला बहन प्रियंका का साथ

‘Bharat Jodo Yatra’ : BJP के गढ़ में राहुल गांधी को मिला बहन प्रियंका का साथ

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा इन दिनों काफी सुर्खियों में है. इस यात्रा की अगुवाई खुद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) कर रहे हैं. उनके साथ इस यात्रा में उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा भी शामिल हुईं. ये यात्रा महाराष्ट्र से निकलकर इस वक्त मध्य प्रदेश के पड़ाव पर है. गांधी परिवार के नेतृत्व में कांग्रेस समर्थकों ने खंडवा के बोरगांव से मार्च की शुरुआत की. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) खरगोन जाने से पहले स्वतंत्रता सेनानी और आदिवासी आइकन टंटिया भील की जन्मस्थली का दौरा करेंगे.

 


राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा का मध्य प्रदेश में आज दूसरा दिन है. खंडवा से शुरू हुई इस यात्रा में प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) भी शामिल हुई हैं. रॉबर्ट वाड्रा भी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के साथ हैं. वहीं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और सचिन पायलट (Sachin Pilot) भी यात्रा में साथ चल रहे हैं, समर्थकों की भी भारी भीड़ है. आज ये यात्रा 23 किलोमीटर तक चलेगी. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) रास्ते में रुस्तमपुर से टंट्या भील की जन्मस्थली जाएंगे और वहां एक जनसभा भी होगी. मध्य प्रदेश में यात्रा 12 दिन में 6 ज़िलों से होती हुई 4 दिसंबर को राजस्थान पहुंचेगी.

मध्य प्रदेश में इस यात्रा के दूसरे दिन राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने खंडवा जिले के बोरगांव से पैदल चलना प्रारंभ किया. यात्रा में प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के साथ उनके पति रॉबर्ट वाड्रा और बेटे रेहान भी पैदल चलते दिखाई दिए. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) जब पदयात्रा पर निकलते हैं तो सड़क के दोनों ओर पुलिस कर्मी उनकी सुरक्षा के लिए रस्सियों का सुरक्षा घेरा बनाकर साथ चलते हैं. प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के यात्रा में शामिल होने के बाद कांग्रेस के उत्साहित कार्यकर्ता भाई-बहन के समर्थन में नारेबाजी करते हुए उनके करीब आने की बार-बार कोशिश करते दिखाई दिए.

 53 total views,  2 views today

Spread the love