• July 30, 2022

टीम की हार के बाद कप्तान निकोलस पूरन ने दिया ये बड़ा बयान, कहा…

टीम की हार के बाद कप्तान निकोलस पूरन ने दिया ये बड़ा बयान, कहा…

स्पोर्ट्स डेस्क। निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) के नेतृत्व वाली वेस्टइंडीज की टीम को वनडे सीरीज के बाद पहले टी20 मैच में भी हार का सामना करना पड़ा है। भारत ने टी20 सीरीज की भी जीत के साथ शुरुआत की है। ब्रायन लारा क्रिकेट एकेडमी (Brian Lara Cricket Academy) में खेले गए पहले मैच में वेस्टइंडीज ने एक कमजोर टीम जैसा प्रदर्शन किया। बता दे की टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम के पास भारत ने 191 रनों का बड़ा लक्ष्य रखा। इसके जवाब में विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए मशहूर वेस्टइंडीज की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 122 रन ही बना सकी। भारत ने वेस्टइंडीज को पहले मैच में 68 रन से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है।

बता दे की निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने कहा कि टीम हार के बाद काफी निराश है। निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने मैच के बाद कहा, ”बतौर टीम निराश हैं। दर्शक यहां पर काफी शानदार हैं और हमने उन्हें निराश किया है। खिलाड़ी भी काफी हर्ट (आहत) महसूस कर रहे हैं। लेकिन टी20 सीरीज का ये पहला गेम है और हम वापसी करने पर ध्यान दे रहे हैं।’

वेस्टइंडीज को धीमी ओवर की गति का खामियाजा आखिरी ओवरों में भुगतना पड़ा। टीम गेम के तय समय से दो ओवर पीछे थी, जिसके कारण टीम को 30 गज के सर्किल के अंदर 5 खिलाड़ियों को खड़ा करना पड़ा। भारत ने इसका पूरा फायदा उठाया और आखिरी दो ओवरों में 40 रन बना लिए।

 233 total views,  2 views today

Spread the love