• November 21, 2022

पति-पत्नी और 4 महीने के बच्चे की भी लाश मिली, 3 बच्चे फंदे से लटके थे

पति-पत्नी और 4 महीने के बच्चे की भी लाश मिली, 3 बच्चे फंदे से लटके थे

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के उदयपुर जिले में एक ही परिवार के 6 लोगों की लाश मिली है. मृतकों में 4 बच्चे और उनके माता-पिता शामिल है. फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि पूरे परिवार ने एक साथ आत्महत्या कर ली है या फिर संदिग्ध परिस्थिति में उनकी मौत हुई है. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है. जानकारी के मुताबिक मामला उदयपुर जिले की गोगुंदा तहसील के झाड़ोली के गोल नेड़ी गांव का है. मृतक का नाम प्रकाश गमेती और उसकी पत्नी का नाम दुर्गा गमेती (27) है. वारदात की जानकारी पुलिस को पड़ोस में रहने वाले प्रकाश के भाई ने दी थी. दरअसल, यह परिवार खेत के किनारे बने मकान में ही रहता था. प्रकाश और उसके 2 भाइयों के मकान अगल-बगल ही बने हुए थे.

प्रकाश गुजरात में काम करता था. पुलिस को पहली नजर में देखने पर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि परिवार के सदस्यों की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी. ज्यादातर सबूत आत्महत्या की तरफ इशारा कर रहे हैं. प्रकाश की पत्नी का शव फर्श पर पड़ा मिला है. उसके शरीर पर चोट के निशान भी हैं. इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि पहले प्रकाश ने अपनी पत्नी और एक बच्चों की गला दबाकर हत्या की और सभी को पत्नी के दुपट्टे और साड़ी से लटका दिया.

जंगल में मिले युवक-युवती के शव, युवक का प्राइवेट पार्ट कटा मिला। हालांकि, पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम भी जांच के लिए पहुंच गई है. पुलिस घर के अंदर मौजूद एक-एक सामान की जांच कर रही है. पुलिस अधीक्षक कुंदन कांवरिया के मुताबिक मृतकों की पहचान प्रकाश गमेती और उसकी पत्नी दुर्गा गमेती (27) के रूप में हुई है. चारों बच्चों का नाम गंगाराम (3-4) महीने, पुष्कर (5 साल), गणेश (8 साल) और रोशन (3 साल) है.

 64 total views,  2 views today

Spread the love