• October 28, 2022

Twitter खरीदने के बाद Elon Musk ने CEO पराग अग्रवाल को किया टर्मिनेट!

Twitter खरीदने के बाद Elon Musk ने CEO पराग अग्रवाल को किया टर्मिनेट!

इंटरनेट डेस्क। एलन मस्क (Elon Musk) ने इस साल 13 अप्रैल को ट्विटर खरीदने का ऐलान किया था. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को 54.2 डॉलर प्रति शेयर के रेट से 44 अरब डॉलर में खरीदने का ऑफर दिया था. लेकिन तब स्पैम और फेक अकाउंट्स की वजह से उन्होंने उस डील को ही होल्ड पर रख दिया था. इसके बाद 8 जुलाई को एलन मस्क (Elon Musk) ने डील तोड़ने का फैसला किया. इसके खिलाफ ट्विटर ने कोर्ट का रुख किया था. लेकिन फिर अक्टूबर महीने की शुरुआत में मस्क ने अपना रुख बदला और फिर से डील को पूरी करने के लिए तैयार हो गए. इसी बीच डेलावेयर कोर्ट ने 28 अक्टूबर तक डील पूरी करने का आदेश दिया था. एलन मस्क (Elon Musk) ने एक दिन पहले ही ट्विटर के दफ्तर में पहुंचकर सभी को चौंका दिया था.

समाचार एजेंसी रॉयटर्स ने इस मामले से जुड़े लोगों के हवाले से बताया कि एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल, CFO नेड सेगल को और लीगल अफेयर-पॉलिसी हेड विजया गाड्डे को बाहर का रास्ता दिखा दिया. मस्क ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फर्जी खातों की संख्या को लेकर उन्हें और ट्विटर निवेशकों को गुमराह करने का आरोप लगाया था. सूत्रों के मुताबिक, जब ट्विटर के साथ एलन मस्क (Elon Musk) की डील पूरी हुई, तब अग्रवाल और सेगल दफ्तर में ही मौजूद थे. इसके बाद उन्हें दफ्तर से बाहर कर दिया गया. हालांकि, इसे लेकर ट्विटर, एलन मस्क (Elon Musk) या किसी अधिकारी की ओर से कोई बयान नहीं आया.

पिछले दिनों खबर आई थी कि एलन मस्क (Elon Musk) की ट्विटर में एंट्री के बाद कंपनी के कर्मचारियों की नौकरी जा सकती है. वाशिंगटन पोस्ट ने इंटरव्यू और डॉक्यूमेंट्स का हवाले से कहा था कि मस्कएलन मस्क (Elon Musk) ट्विटर को खरीदने के बाद कंपनी के 75 फीसदी कर्मचारियों को नौकरी से निकाल सकते हैं.

 109 total views,  2 views today

Spread the love