• November 18, 2022

मशहूर पंजाबी एक्ट्रेस Daljeet Kaur का 69 की उम्र में निधन

मशहूर पंजाबी एक्ट्रेस Daljeet Kaur का 69 की उम्र में निधन

इंटरनेट डेस्क। पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से दुखद खबर सामने आ रही है. दिग्गज पंजाबी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Daljeet Kaur) का निधन हो गया है. 69 साल की उम्र में दलजीत कौर ने अंतिम सांस ली. दलजीत कौर (Daljeet Kaur) ने कई सुपरहिट पंजाबी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है और उनकी गिनती सफल एक्ट्रेस में होती है.

 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की दलजीत कौर सुधर में स्थित उनके चचेरे भाई के घर पर सुबह आखिरी सांस ली. उनके निधन पर पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के सितारे सहित उनके फैन्स भी श्रद्धांजलि दे रहे हैं. उनके चचेरे भाई हरिंदर सिंह खंगुरा (Harinder Singh Khangura) ने बताया कि उनका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है.

69 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाली पंजाबी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Daljeet Kaur) एक गंभीर बीमारी से पीड़ित थीं. उनके चचेरे भाई हरिंदर सिंह खंगुरा (Harinder Singh Khangura) के अनुसार कौर पिछले तीन वर्ष से ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थीं और बीते एक साल से कोमा में थीं. दलजीत एक्टिंग की दुनिया के अलावा कबड्डी और हॉकी की भी खिलाड़ी रही थीं. उनके निधन पर पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा, सिंगर मीका सिंह ने ट्वीट कर शोक संवेदनाएं व्यक्त की हैं.

 77 total views,  2 views today

Spread the love