Fashion Tips: इन खास तरीकों से रेड कलर की कुर्ती को करें स्टाइल !

Fashion Tips: इन खास तरीकों से रेड कलर की कुर्ती को करें स्टाइल !

इंटरनेट डेस्क। यदि किसी भी आउटफिट को कैरी करने की बात होती है तो उस आउटफिट के स्टाइल और एंब्रॉयडरी के साथ-साथ उसका कलर भी उतना ही कम होता है। यदि आपकी आउटफिट्स का कलर सही है तो सिंपल आउटफिट भी बहुत अच्छी लगती है लेकिन यदि आपकी आउटफिट का कलर सही नहीं है तो वह ज्यादा अच्छी नहीं लग पाती। यदि आप भी कुर्ती पहनने का मन बना रहे हैं तो आप रेड कलर की कुर्ती कैरी कर सकती हैं। रेड कलर की कुर्ती आपके लुक को चार चांद लगाने में मदद करती है। आप रेड कलर की कुर्ती को कई तरीकों से स्टाइल कर सकती है। रेड कलर कुर्ती के साथ डिफरेंट बॉटम से लेकर चुनरी की मदद से आप हर बार एक न्यू लुक क्रिएट कर सकती हैं। आइए इस लेख के माध्यम से आपको बताते हैं रेड कलर की कुर्ती को कैरी करने के अलग अलग तरीकों के बारे में –

* व्हाइट बॉटम के साथ करें स्टाइल :

आप अपनी रेड कलर की कुर्ती को व्हाइट बॉटम के साथ कैरी कर सकती हैं। रेड एंड वाइट एक ऐसा कॉन्बिनेशन है जिसका ट्रेंड कभी भी पुराना नहीं होता। आप इस रेड कुर्ती और वाइट बॉटम को ऑफिस के साथ-साथ किसी भी जगह पर कैरी कर सकती है। लेकिन यदि आप किसी पार्टी में जा रही है तो रेड कुर्ती के साथ वाइट कलर का शरारा पहने और ऑफिस में आप रेड कुर्ती के साथ व्हाइट लेगी कैरी कर सकती हैं।

* जींस के साथ करें स्टाइल :

आप अपनी रेड कलर की कुर्ती के साथ जींस को कैरी कर के भी स्टाइलिश लुक पा सकती है। यदि आप लॉन्ग कुर्ती को इंडो वेस्टर्न स्टाइल में कैरी करना चाहती है तो ऐसे में आप उसके साथ जींस को कैरी कर सकती है। इसके लिए आप अपने रेड कलर की कुर्ती के साथ ब्लू डेनिम जींस कैरी कर सकती है।

* दुपट्टा का रखें खास ध्यान :

रेड कलर की कुर्ती को कैरी करते समय उसके साथ कैरी करने वाले दुपट्टे का खास ध्यान रखें। अपनी रेड कलर की कुर्ती के साथ किसी पार्टी आदि में आप शीयर दुपट्टा या एंब्रॉयडरी दुपट्टे को कैरी कर सकती हैं। और यदि अगर आप कैजुअल्स के रूप में रेड कुर्ती कैरी कर रही है तो आप इसके साथ फ्लोरल प्रिंट जैसे दुपट्टे को पेयर पर सकती है।

* रेड कुर्ती के साथ पहनें मैचिंग शरारा :

यदि आप किसी फेस्टिवल या किसी खास मौके पर रेड कलर की कुर्ती पहनने का विचार बना रही है तो आप उसके साथ मैचिंग कलर का शरारा पहनकर स्टाइलिश लुक पा सकते हैं। रेड कलर की कुर्ती के साथ मैचिंग का शरारा आपको एक पार्टी लुक देता है। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए आप स्टेटमेंट इयररिंग्स जरूर पहने और यदि आपकी स्किन का रंग फेयर है तो रेड कलर की लिपस्टिक आपको एक बोल्ड लुक देने का काम करेगी।

 97 total views,  2 views today

Spread the love