• November 23, 2022

काश यह बात नहीं बोलती! सुनने पर आग आगबबूला हो गए और तुरंत आयुषी को गोली मार दी

काश यह बात नहीं बोलती! सुनने पर आग आगबबूला हो गए और तुरंत आयुषी को गोली मार दी

इंटरनेट डेस्क। मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर बीते दिनों लाल रंग के सूटकेस में एक लड़की की लाश मिली थी. लड़की की पहचान दिल्ली के बदरपुर की रहने वाली 22 साल की आयुषी यादव के रूप पर हुई थी. आयुषी की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसी के बाप नीतेश यादव ने की थी. आयुषी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. जिस बात को जानकर आयुषी के पिता नीतेश ने उसको गोली मार दी थी, वह बात ही झूठ निकल गई.

बता दे की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में साफ हुआ है कि आयुषी प्रेग्नेंट नहीं थी. आयुषी प्रेग्नेंसी के झूठे दावे के जरिए परिवार पर दबाव बनाना चाहती थी, ताकि वे उसकी शादी को स्वीकार कर लें. हालांकि, पोस्टमॉर्टम में आयुषी के प्रेग्नेंट होने की पुष्टि नहीं हुई. नीतेश को अब अपने किए का पछतावा है. वह कह रहा है कि ‘गुस्से में आकर’ उसने अपराध कर दिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की 17 नवंबर की रात आयुषी का अपने मां-बाप से जमकर झगड़ा हुआ. आयुषी का कहना था कि उसने अपने प्रेमी छत्रपाल गुर्जर नाम के युवक से आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली है, लेकिन पिता नीतेश दूसरी जाति में शादी को लेकर खिलाफ थे. बताया जा रहा है कि झगड़े के दौरान ही आयुषी ने अपने पिता से यह बोल दिया कि वह प्रेग्नेंट है. जैसे ही यह बात नीतेश ने सुनी वह आगबबूला हो गया. उसने तुरंत आयुषी को गोली मार दी.

 69 total views,  2 views today

Spread the love