• January 4, 2022

अखिलेश के करीबी दोस्त बिल्डर अजय चौधरी पर आयकर शिकंजा

अखिलेश के करीबी दोस्त बिल्डर अजय चौधरी पर आयकर शिकंजा

नई दिल्ली। UP चुनाव से पहले इनकम टैक्स का यूपी में छापा अभियान जारी है। कई सपा नेताओं के यहां छापा मारने के बाद अब आईटी की टीम बिल्डर अजय चौधरी (Ajay Chaudhary) के ठिकानों पर पहुंची है। इन्हें अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का करीबी माना जाता है। आयकर अधिकारी दिल्ली, नोएडा, ग्रेटर नोएडा और आगरा में रियल एस्टेट कंपनी एसीई ग्रुप और उसके प्रमोटर अजय चौधरी (Ajay Chaudhary) की संपत्तियों की तलाशी ले रहे हैं।

रिपोर्ट के अनुसार आपकी जानकारी के लिए बता दे की ACE बिल्डर के नोएडा के सेक्टर 126 स्थित कॉरपोरेट ऑफिस पर आयकर विभाग की टीम सुबह 8 बजे पहुंची थी. 14 अधिकारियों की टीम ने वहां पर छापे की कार्रवाई शुरू की थी. आपको बताते चलें कि इस कॉरपोरेट ऑफिस के अलावा नोएडा और ग्रेटर नोएडा में चल रहे सभी प्रोजेक्ट्स पर छापे की कार्रवाई एक साथ चल रही है. रेड के दौरान सुरक्षकर्मियों के सभी मोबाइल फोन जब्त कर लिए गए वहीं एकाउंट से संबंधित लोगों को फोन करके बुलाया गया है.

 

आपको बता दें कि ACE ग्रुप के नोयडा (Noida), दिल्ली (Delhi) और आगरा (Agra) में स्थित कई ठिकानों पर बड़े पैमाने पर IT की रेड चल रही है. इस दौरान अभी तक ग्रुप की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

 281 total views,  2 views today

Spread the love