• September 20, 2022

IND vs AUS: मैच से पहले फिंच ने कोहली को लेकर दिया ये बड़ा बयान, कहा…

IND vs AUS: मैच से पहले फिंच ने कोहली को लेकर दिया ये बड़ा बयान, कहा…

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का आगाज कल यानी 20 सितंबर यानि आज से होने जा रहा है. पहला टी20 मैच कल शाम 7:30 बजे से मोहाली में खेला जाएगा. इस बड़े मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम भारत के एक खतरनाक खिलाड़ी से डरी हुई है. ऑस्ट्रेलिया के टी20 कप्तान एरॉन फिंच (Aaron Finch) ने खुद मीडिया के सामने इस बात का खुलासा किया है.

 

ऑस्ट्रेलियाई टी20 कप्तान एरॉन फिंच (Aaron Finch) के अनुसार ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को हल्के में लेने की गलती बिल्कुल नहीं करेगी. एरॉन फिंच (Aaron Finch) ने कहा, ‘मैच के किसी भी स्तर पर स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता, लेकिन जो यह कह रहा है कि उन्हें अब नजरअंदाज किया जा सकता है, तो वह एक बहादुर व्यक्ति होगा. एरॉन फिंच (Aaron Finch) ने कहा कि भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में जो हासिल किया है, उसे कम में नहीं आंक सकते.

इस महीने की शुरुआत में, विराट कोहली (Virat Kohli) ने एशिया कप 2022 में भारत के आखिरी सुपर फोर मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ अपना 71वां अंतरराष्ट्रीय (नाबाद 122) शतक बनाकर फॉर्म में आने की पुष्टि कर दी. यह नवंबर 2019 के बाद उनका पहला अंतरराष्ट्रीय शतक था. विराट कोहली (Virat Kohli) एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं, उन्होंने छह मैचों में 147.59 की स्ट्राइक रेट से 276 रन बनाए, जिसमें एक शतक और दो अर्धशतक शामिल थे.

 51 total views,  2 views today

Spread the love