• November 23, 2022

IND vs NZ: समंदर किनारे सुनसान जगह पर गुमसुम बैठे नजर आए संजू सैमसन, फैन्स बोले…

IND vs NZ: समंदर किनारे सुनसान जगह पर गुमसुम बैठे नजर आए संजू सैमसन, फैन्स बोले…

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच तीसरे टी20 में भी संजू सैमसन (Sanju Samson) को प्लेइंग-11 में जगह नहीं मिली। इसको लेकर फैन्स बेहद नाराज हैं और सोशल मीडिया पर टीम मैनेजमेंट की आलोचना कर रहे हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर संजू सैमसन (Sanju Samson) की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। दरअसल, संजू सैमसन (Sanju Samson) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर के कमेंट में फैन्स संजू सैमसन (Sanju Samson) को टीम में जगह नहीं देने की आलोचना कर रहे हैं.

संजू सैमसन (Sanju Samson) तस्वीर में समंदर किनारे एक बेंच पर बैठे हुए हैं और दृश्य का आनंद ले रहे हैं। इस तस्वीर पर IPL में राजस्थान रॉयल्स के उनके साथी और इंग्लैंड टीम के कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा- शानदार। अब फैन्स टीम मैनेजमेंट पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- यहां भी बेंच पर। रतन चौहान नाम के यूजर ने लिखा- भारत का नंबर एक प्लेयर। पंकज मीना नाम के यूजर ने लिखा- सर दूसरा टी20 देखने का बहुत मन था, लेकिन जब पता चला किआ आप टीम में नहीं हो तो मैंने मैच भी नहीं देखा। ऋषभ पंत और ईशान किशन जैसे खिलाड़ियों को छोटे फॉर्मेट में मौका देता रहेगा जब तक वह खेलना न सीख लें।

 59 total views,  2 views today

Spread the love