• November 18, 2022

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के ये 2 खिलाड़ी बेहद खतरनाक, मैदान पर मचा देंगे तबाही

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के ये 2 खिलाड़ी बेहद खतरनाक, मैदान पर मचा देंगे तबाही

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का पहला मुकाबला आज वेलिंगटन के SKY स्टेडियम में भारतीय समयानुसार दोपहर 12:00 बजे से खेला जाएगा. न्यूजीलैंड को टी20 फॉर्मेट की सबसे खतरनाक टीम माना जाता है और अगर वह अपने घर में खेल रही हो तो कल्पना करना ही मुश्किल है कि ये टीम कितनी घातक साबित होगी. बता दे की न्यूजीलैंड के 2 खिलाड़ी ऐसे हैं, जो टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं और मैदान पर तबाही मचाकर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की टीम को मायूस कर सकते हैं. आइए एक नजर डालते हैं न्यूजीलैंड के उन 2 खतरनाक खिलाड़ियों पर:

1. फिन एलन

फिन एलन (Finn Allen) न्यूजीलैंड के बेहद खतरनाक ओपनिंग बल्लेबाज हैं. दाएं हाथ के बल्लेबाज फिन एलन टी20 फॉर्मेट में अपने विस्फोटक खेल के लिए जाने जाते हैं. फिन एलन (Finn Allen) ने न्यूजीलैंड के लिए 23 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं और 165.4 के तूफानी स्ट्राइक रेट से 564 रन ठोके हैं. फिन एलन (Finn Allen) ने टी20 इंटरनेशनल में एक शतक और 2 अर्धशतक जड़े हैं. फिन एलन (Finn Allen) का टी20 इंटरनेशनल में बेस्ट स्कोर 101 रन है. फिन एलन (Finn Allen) अगर ओपनिंग करने के दौरान क्रीज पर जम गए तो टीम इंडिया के लिए मुसीबत खड़ी कर देंगे.

2. ग्लेन फिलिप्स

ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) न्यूजीलैंड के बेहद खतरनाक टी20 बल्लेबाज हैं. ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) आमतौर पर नंबर 3 या नंबर 4 पर बल्लेबाजी के लिए उतरते हैं और बीच के ओवरों में अपने तूफानी खेल से विरोधी टीम से मैच छीनने की क्षमता रखते हैं. टीम इंडिया और कप्तान हार्दिक पांड्या को खासतौर पर ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) से संभलकर रहने की जरूरत है. ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) ने न्यूजीलैंड के लिए 54 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं और 147.21 के तूफानी स्ट्राइक रेट से 1294 रन ठोके हैं. ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) ने टी20 इंटरनेशनल में 2 शतक और 7 अर्धशतक जड़े हैं.

 105 total views,  2 views today

Spread the love