• November 27, 2022

IND vs NZ: दूसरे ODI मैच में सैमसन को क्यों नहीं मिली जगह? धवन ने बताई वजह

IND vs NZ: दूसरे ODI मैच में सैमसन को क्यों नहीं मिली जगह? धवन ने बताई वजह

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच रविवार को सीरीज का दूसरा ODI मैच खेला गया. यह मुकाबला बारिश से प्रभावित रहा, हालांकि न्यूजीलैंड ने यहां टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला लिया था. टीम इंडिया ने इस मैच के लिए प्लेइंग-11 में दो बदलाव किए थे, जिसको लेकर फैन्स का गुस्सा फूट गया. क्योंकि टीम इंडिया ने संजू सैमसन (Sanju Samson) को प्लेइंग-11 से बाहर किया था.

बता दे की संजू सैमसन (Sanju Samson) को मौका देने के लिए लगातार फैन्स आवाज उठाते हैं, अक्सर उन्हें मौका मिलता है लेकिन एक लंबे ब्रेक के बाद. क्योंकि तब सीनियर प्लेयर खेल रहे होते हैं, इसके अलावा उनका चयन भी लगातार टीम में नहीं होता है.

बारिश के बाद मैच रद्द होने के बाद शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने मीडिया से बात की जिसमें ये सवाल पूंछा गया कि संजू सैमसन (Sanju Samson) को क्यों जगह नहीं दी गई? इस पर जवाब देते हुए शिखर धवन ने कहा कि हमें एक छठे गेंदबाज की जरुरत थी इसीलिए दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) को सैमसन की जगह खिलाया गया। इसके अलावा शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने कहा कि हम उम्मीद कर रहे थे कि बारिश रुकेगी और मैच पूरा हो पाएगा लेकिन वह नहीं हो पाया। अब हम तीसरे मैच की तैयारियों में जुट जाएंगे।

 

 111 total views,  2 views today

Spread the love