• October 5, 2022

IND vs SA: दीपक चाहर ने इंदौर टी20 के दौरान सिराज को सरेआम कहे अपशब्द

IND vs SA: दीपक चाहर ने इंदौर टी20 के दौरान सिराज को सरेआम कहे अपशब्द

स्पोर्ट्स डेक। भारतीय पेसर दीपक चाहर (Deepak Chahar) यूं तो मैदान पर हंसमुख अंदाज में नजर आते हैं लेकिन इंदौर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के तीसरे टी20 मैच (IND vs SA 3rd T20) के दौरान वह गुस्से में दिखे. गुस्सा भी साथी खिलाड़ी मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) पर हुए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. टीम इंडिया को इस मैच में 49 रनों से करारी हार झेली पड़ी.

इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले गए दीपक चाहर (Deepak Chahar) के तीसरे और अंतिम टी20 मैच में दक्षिण अफ्रीका ने मंगलवार को भारत को 49 रन से हराया. हालांकि सीरीज मेजबान टीम ने 2-1 से अपने नाम की. इस मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने 20 विकेट पर तीन विकेट पर 227 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया 178 रन पर ऑलआउट हो गई. रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने लगातार दूसरी टी20 सीरीज जीती. इससे पहले उसने ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराया था.

दीपक चाहर (Deepak Chahar) के पारी के आखिरी ओवर में मेहमान टीम ने 24 रन बनाए. ओवर की पांचवीं गेंद पर मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) ने बड़ी गलती कर दी. वह डीप स्क्वायर लेग पर फील्डिंग कर रहे थे. डेविड मिलर (David Miller) ने चाहर की गेंद को इसी तरफ शॉट लगाया लेकिन सिराज ने कैच लपकने के दौरान गलती कर दी. उनका पांव बाउंड्री लाइन से छू गया जिससे मिलर को पूरे छह रन मिले. मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) की इस फील्डिंग से कप्तान रोहित शर्मा और गेंदबाज चाहर, दोनों ही नाराज दिखे. दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने तो गुस्से में मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) को सरेआम ही अपशब्द कह दिए.

 206 total views,  2 views today

Spread the love