• November 1, 2022

Instagram Outage: कंपनी ने दूर की ‘अकाउंट सस्पेंड’ की दिक्कत, किया ये ट्वीट

Instagram Outage: कंपनी ने दूर की ‘अकाउंट सस्पेंड’ की दिक्कत, किया ये ट्वीट

इंटरनेट डेस्क। इंस्टाग्राम (Instagram) के कई यूजर्स अकाउंट सस्पेंशन की शिकायत कर रहे हैं. कुछ यूजर्स इंस्टा ऐक्सेस नहीं कर पा रहे हैं. अकाउंट सस्पेंड होने की वजह से कई लोग परेशान हैं ट्विटर पर इसकी शिकायत कर रहे हैं. हाल ही में दो घंटे तक के लिए WhatsApp भी डाउन रहा था. हालांकि हमेशा की तरह फेसबुक ने इस बार भी WhatsApp के बंद रहने की पीछे की असली वजह नहीं बताई. जिन यूजर्स के इंस्टा प्रोफाइल सस्पेंड किए जा रहे हैं उन्हें कोई वजह भी नहीं बताई गई है. ये कंपनी की तरफ से हो रहा है या इंस्टा हैक हो गया है ये साफ नहीं है.

 

इस परेशानी के बाद कंपनी ने ट्वीट किया, ‘हमने इस बग को दूर कर दिया है। यह दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में यूजर्स को अपने अकाउंट तक पहुंचने में मुश्किल पैदा कर रहा था और फॉलोअर्स की संख्या में अस्थायी रूप से बदलाव हुआ।’ इंस्टाग्राम के प्रमुख एडम मोसेरी ने भी ट्वीट के जरिए माफी मांगी है।

 

बता दे की कई इंस्टाग्राम (Instagram)यूजर्स ने ट्वीट किया था कि एप उनके सस्पेंड किए जा चुके अकाउंट का दोबारा इस्तेमाल करने के लिए ई-मेल आई फोन नंबर मांग रही है। खास बात है कि पूरी दुनिया के यूजर्स इस आउटेज से प्रभावित हुए थे। वहीं, भारत में मेट्रो शहरों में रहने वाले यूजर्स को इस तरह की परेशानी का सामना करना पड़ा था।

 78 total views,  2 views today

Spread the love