• August 25, 2022

एयरपोर्ट पर परिवार समेत फंसे इरफान पठान, हुआ बुरा बर्ताव, ट्वीट कर की यह मांग

एयरपोर्ट पर परिवार समेत फंसे इरफान पठान, हुआ बुरा बर्ताव, ट्वीट कर की यह मांग

स्पोर्ट्स डेस्क। एशिया कप से पहले भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) को अपने परिवार के साथ एयरपोर्ट पर बुरा बर्ताव सहन करना पड़ा. एक एयरलाइन के द्वारा की गई गड़बड़ी के कारण इस खिलाड़ी को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा. इरफान पठान (Irfan Pathan) का कहना है कि बुकिंग कंफर्म होने के बावजूद उनको डेढ़ घंटे तक एयरपोर्ट पर इंतजार करना पड़ा. इरफान पठान (Irfan Pathan) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया है. इरफान पठान (Irfan Pathan) ने बताया कि इस दौरान उनके साथ पत्नी और दो बच्चे भी थे.

 

दरअसल, इरफान पठान (Irfan Pathan) बुधवार (24 अगस्त) को परिवार के साथ दुबई रवाना होने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे थे. यहां से उन्हें फ्लाइट लेनी थी. इसी दौरान उनके साथ एयरपोर्ट पर बुरा बर्ताव किया गया. इरफान पठान (Irfan Pathan) एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के कमेंट्री पैनल में शामिल हैं. इरफान पठान (Irfan Pathan) ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘आज (बुधवार) मैं मुंबई से दुबई विस्तारा की फ्लाइट यूके-201 से रवाना हो रहा था. इसी दौरान चेक-इन काउंटर पर मेरे साथ बुरा बर्ताव किया गया. मेरी कन्फर्म टिकट में विस्तारा ने हेरफेर कर दिया. इस समस्या के समाधान के लिए मुझे काउंटर पर डेढ़ घंटे खड़े रहना पड़ा. मेरे साथ पत्नी, एक 8 महीने और एक 5 साल का बच्चा भी था.

इरफान पठान (Irfan Pathan) ने कहा, ‘ग्राउंड स्टाफ काफी बहाने बना रहा था और उनका व्यवहार भी काफी खराब था. मेरे अलावा भी वहां कई यात्री थे, जिन्हें इसी तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था. मुझे समझ नहीं आता कि उन्होंने फ्लाइट को ओवरसोल्ड कैसे कर दिया और मैनेजमेंट ने भी इसे कैसे मंजूरी दे दी? मैं अथॉरिटी से निवेदन करता हूं कि इस मामले में जल्द कोई कार्रवाई करें, ताकी जिस अनुभव से मैं गुजरा हूं, कोई और ना गुजरे.’

 241 total views,  2 views today

Spread the love