• November 24, 2022

बांग्लादेश दौरे से बाहर हुए जडेजा, इस प्लेयर को अचानक मिली टीम इंडिया में एंट्री

बांग्लादेश दौरे से बाहर हुए जडेजा, इस प्लेयर को अचानक मिली टीम इंडिया में एंट्री

स्पोर्ट्स डेस्क। न्यूजीलैंड दौरे के बाद भारतीय टीम बांग्लादेश दौरे पर जाएगी. जहां टीम इंडिया को 3 ODI और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. अब इससे पहले ही टीम इंडिया को तगड़ा झटका लगा है. टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चोट से पूरी तरह से उबर नहीं पाए हैं. अब उनकी जगह एक स्टार खिलाड़ी को मौका मिला है. ये प्लेयर कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बल्लेबाजी में माहिर है.

भारत के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चोट की वजह से बांग्लादेश दौरे से बाहर हो गए हैं. चोट की वजह से जडेजा टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में भी भाग नहीं ले पाए थे. अब उनकी जगह शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) को मौका दिया गया है. शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. वह गेंद और बल्ले से बेहतरीन खेल दिखाने में माहिर हैं.

शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था. वह न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली तीन ODI मैचों की सीरीज का भी हिस्सा हैं. वह मौजूदा विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) में शानदार फॉर्म में हैं, उन्होंने छह मैचों में 51.2 ओवर में 4.87 की इकॉनमी से 11 विकेट लिए हैं. उन्होंने बल्ले से निचले क्रम में दो अर्धशतक भी लगाए हैं.

 63 total views,  4 views today

Spread the love