• November 21, 2022

कोहली vs बाबर आजम, किसका कवर ड्राइव बेहतर? केन ने दिया जवाब

कोहली vs बाबर आजम, किसका कवर ड्राइव बेहतर? केन ने दिया जवाब

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) दोनों को ही मौजूदा समय के बेस्ट बल्लेबाजों में गिना जाता है। दोनों के कवर ड्राइव की दुनियाभर के दिग्गज क्रिकेटर्स तारीफ करते हैं। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) से जब दोनों में से एक के कवर ड्राइव को चुनने के लिए कहा गया, तो उन्होंने विराट कोहली को चुना।

ईएसपीएनक्रिकइंफो पर केन विलियमसन (Kane Williamson) ने कुछ मजेदार सवालों के जवाब दिए, जिसमें से यह एक था। इसके अलावा उन्होंने बताया कि उमरान मलिक (Umran Malik) और हारिस राउफ (Haris Rauf) में से ज्यादा तेज गेंदबाजी कौन करता है? केन विलियमसन से सचिन तेंदुलकर ( Sachin Tendulkar) और ब्रायन लारा (Brian Lara) में से भी एक को चुनने के लिए कहा गया।

ESPN क्रिकइंफो के ‘You have to answer’ शो में जब केन विलियमस से पूछा गया कि विराट कोहली का कवर ड्राइव या बाबर आजम का कवर ड्राइव, तो उन्होंने जवाब में कहा, ‘कोहली का कवर ड्राइव’, इसके तुरंत बाद उनसे सवाल किया गया, सचिन तेंदुलकर या ब्रायन लारा (Brian Lara), तो इसके जवाब में उन्होंने सचिन तेंदुलकर को चुना। इस वीडियो की शुरुआत हुई इस सवाल के साथ, ‘अपना फोन ड्रॉप करना या कैच ड्रॉप करना?’ जिसके जवाब में केन ने फोन ड्रॉप करना बेहतर बताया क्योंकि कैच ड्रॉप करने का रिजल्ट काफी खराब हो सकता है। इस दौरान उनसे पूछा गया कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का हेलिकॉप्टर शॉट या सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का स्कूप शॉट, जिसके जवाब में उन्होंने सूर्यकुमार यादव का स्कूप शॉट चुना।

 50 total views,  2 views today

Spread the love