• August 25, 2022

सोनाली फोगाट डेथ केस में नया मोड़, गोवा पुलिस ने धारा 302 में दर्ज किया केस

सोनाली फोगाट डेथ केस में नया मोड़, गोवा पुलिस ने धारा 302 में दर्ज किया केस

इंटरनेट डेस्क। हरियाणा बीजेपी की नेता और बिग बॉस फेम व टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के मामले में गोवा पुलिस ने हत्या की FIR दर्ज की है. मामले में सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के परिवार की ओर से लगातार हत्या का संदेह बताया जा रहा था. हालांकि पुलिस अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस जांच को आगे बढ़ाएगी. यह जानकारी सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के परिवार की ओर से दी गई है.

 

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत 22 अगस्त की रात को गोवा में हुई थी. सोनाली की मौत के बाद उनके भाई ने पीए सुधीर सांगवान (Sudhir Sangwan) पर यौन शोषण और अश्लील वीडियो बनाने जैसे गंभीर आरोप लगाए. भाई ने कहा कि सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की हत्या हुई है. उन्होंने इसकी शिकायत गोवा पुलिस में दर्ज कराई है. परिवार वालों ने CBI जांच की मांग की है.सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की बहन रुपेश ने बताया था कि 22 अगस्त की रात सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने मां से फोन पर भी बात की थी और उन्होंने बताया था कि खाना खाने के बाद उनकी तबियत सही नहीं है. खाने के बाद उन्हें अच्छा नहीं लग रहा था. यह बात सुनकर मां ने उन्हें डॉक्टर को दिखाने की सलाह दी थी.

 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) टिकटॉक स्टार थीं. वह 2019 में तब चर्चा में आई थीं, जब हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने उन्हें आदमपुर सीट से उम्मीदवार बनाया था. इस चुनाव में सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को कांग्रेस के कुलदीप बिश्नोई ने हरा दिया था. पुलिस के अनुसार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) 22 अगस्त को गोवा आई थीं. वह अंजुना के एक होटल में ठहरी थीं. सोमवार रात को वह एक पार्टी में गई थीं. मंगलवार सुबह बेचैनी की शिकायत होने पर उन्हें सेंट एंथनी हॉस्पिटल लाया गया था. पुलिस का कहना है कि अस्पताल लाए जाने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी.

 330 total views,  2 views today

Spread the love