• October 14, 2022

NZ vs PAK: इस गेंदबाज की रफ्तार से टकराकर बल्ला दो हिस्सों में बांटा, देखें Video

NZ vs PAK: इस गेंदबाज की रफ्तार से टकराकर बल्ला दो हिस्सों में बांटा, देखें Video

स्पोर्ट्स डेस्क। पाकिस्तान, न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही ट्राई सीरीज के फाइनल में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड (PAK vs NZ) को 5 विकेट से मात दे दी। आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस मैच में पहले बेटिंग करते हुए न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान के सामने 164 रनों का लक्ष्य रखा जिसे पाकिस्तान ने बेहद रोमांचक तरीके से चेज कर लिया और सीरीज पर अपना कब्जा जमा लिया।

 

पाकिस्तान की इस जीत में गेंदबाज हैरिस रउफ (Harris Rauf) का काफी योगदान रहा। उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 22 रन देकर 2 विकेट झटके। वहीं डेथ ओवर्स में हैरिस रउफ (Harris Rauf) ने सिर्फ 7 रन दिए जिससे पाकिस्तान को कम टार्गेट मिला वहीं उनकी हर तरफ वाहवाही भी हो रही है। हैरिस रउफ (Harris Rauf) ने इस मैच में 150 किमी प्रति घंटे की भी रफ्तार से गेंदबाजी की।

हैरिस रउफ (Harris Rauf) ने मैच के 6ठें ओवर में जब ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) बैटिंग कर रहे थे तब एक तेज रफ्तार गेंद डाली। ये बॉल सीधे ग्लैन के बल्ले के नीचले हिस्से पर लगी जिससे उनका बल्ला टूट गया। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर हर तरफ शेयर किया जा रहा है और लोग कह रहे हैं कि हैरिस रउफ (Harris Rauf) गेंद से बुलेट छोड़ रहे हैं।

 105 total views,  2 views today

Spread the love