• September 2, 2022

पद्मश्री से सम्मानित बीमार महिला शख्सियत को ICU में डांस के लिए किया मजबूर

पद्मश्री से सम्मानित बीमार महिला शख्सियत को ICU में डांस के लिए किया मजबूर

इंटरनेट डेस्क। 21 अगस्त को किडनी की समस्या के चलते पद्मश्री कमला पुजारी (Kamala Pujari) को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। अब कटक के हॉस्पिटल में कमला पुजारी (Kamala Pujari) से जबरन डांस करवाने का वीडियो सामने आया है। इस पर कमला पुजारी (Kamala Pujari) का रिएक्शन भी सामने आया है। कमला पुजारी (Kamala Pujari) ने बताया कि उनके बार-बार मना करने के बावजूद, ममता बेहरा (Mamta Behera) नाम की एक सामाजिक कार्यकर्ता ने उनसे जबरन डांस करवाया।

बता दे की SCB अस्पताल के चिकित्सा विभाग के प्रमुख प्रो. जयंत पांडा (Jayant Panda) की अध्यक्षता में जांच पैनल बनाया गया है। इसमें प्रशासनिक अधिकारी अविनाश राउत (Avinash Raut) और प्रोफेसर बीके बेहरा सदस्य हैं। समिति का कहना है कि वे हॉस्पिटल की नर्सों, वॉर्ड बॉयज और सामाजिक कार्यकर्ता को पूछताछ के लिए कोरापुट से बुलाएंगे। जांच के बाद अस्पताल अधीक्षक को रिपोर्ट सौंपी जाएगी।

बता दे की कमला पुजारी (Kamala Pujari) ने कहा है- “मैं वहां डांस नहीं करना चाहती थी, लेकिन मुझे जबरन ऐसा करने के लिए मजबूर किया। मेरे बार-बार इनकार करने के बावजूद, उसने (ममता बेहरा नाम की एक सामाजिक कार्यकर्ता) ने मेरी एक भी नहीं सुनी। बल्कि बीमार होने पर भी मुझे नाचना पड़ा था। नतीजतन, मैं थक गई और मेरी हालत बिगड़ गई। कमला पुजारी (Kamala Pujari) को 5 दिनों तक इलाज के बाद सोमवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

 229 total views,  2 views today

Spread the love