• November 23, 2022

प्रोड्यूसर ने Sunny Deol पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, बोले- उनमें बहुत Ego है

प्रोड्यूसर ने Sunny Deol पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, बोले- उनमें बहुत Ego है

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) और फिल्म डायरेक्टर-प्रोड्यूसर सुनील दर्शन के बीच 26 सालों से मुकदमा चल रहा है। ये मुकदमा साल 1996 में आई फिल्म ‘अजय’ के सेट पर हुए विवाद के बाद शुरू हुआ था। जो इतने साल बीत जाने के बाद भी जारी है। अब फिल्म डायरेक्टर सुनील दर्शन (Sunil Darshan) ने एक बार फिर सनी देओल (Sunny Deol) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि एक्टर में बहुत ईगो है। बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में सुनील दर्शन (Sunil Darshan) ने बताया कि 26 साल के बाद भी सनी देओल (Sunny Deol) के साथ कानूनी लड़ाई जारी है।

 

 

उन्होंने कहा कि सनी देओल (Sunny Deol) ने उन्हें उनके पैसे लौटाने का वादा किया था, लेकिन बाद में कहा कि उनके पास पैसे नहीं है। उन्होंने कहा था कि पैसों की भरपाई वो सुनील दर्शन (Sunil Darshan) के साथ फिल्म बनाकर करेंगे। सुनील दर्शन (Sunil Darshan) ने कहा,”मैं उनके भाई (बॉबी देओल) के साथ काम कर रहा था। मैंने उनके साथ लगातार तीन फिल्में की। मेरी उनसे कोई दुश्मनी नहीं थी तो मैंने सोचा कि गलती कोई भी सुधार सकता है। लेकिन,उन्होंने मुझे बेवकूफ बनाया।” सुनील दर्शन (Sunil Darshan) ने बताया कि सनी देओल (Sunny Deol) ने पहले फिल्म के शूट की डेट को आगे बढ़ाया और फिर ऐसे ही टालते रहे।

 

 

जब कॉन्ट्रैक्ट का समय खत्म हो गया तो सनी देओल (Sunny Deol) को लीगल नोटिस भेजा गया। जिसके जवाब में सनी देओल (Sunny Deol) ने कहा कि उन्हें एक डायलॉग पसंद नहीं आया। दर्शन ने कहा कि सनी देओल (Sunny Deol) का इरादा ही गलत था। उनका काफी समय और ढेर सारा पैसा सनी देओल (Sunny Deol) के कारण बर्बाद हो गया। सुनील दर्शन (Sunil Darshan) ने कहा था कि फिल्म ‘जानवर’ की स्क्रिप्ट सनी देओल (Sunny Deol) के लिए तैयार की गई थी। वो पहले सनी देओल (Sunny Deol) के साथ ‘इंतक़ाम’, ‘लुटेरे’ और ‘अजय’ बना चुके थे। वो इस भरोसे के साथ सनी देओल (Sunny Deol) को इस फिल्म की कहानी सुनाई क्योंकि वो बेस्ट फिल्म बनाना चाहते थे। लेकिन सनी ने उन्हें धोखा दिया।

 61 total views,  2 views today

Spread the love