• November 27, 2021

SA vs IND: कोरोना के नया वेरिएंट आने से क्या रद्द होगा भारत का दौरा? BCCI ने दिया बड़ा अपडेट

SA vs IND: कोरोना के नया वेरिएंट आने से क्या रद्द होगा भारत का दौरा? BCCI ने दिया बड़ा अपडेट

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत को अगले महीने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाना है। रिपोर्ट के अनुसार बता दे की इस दौरे पर टीम को 3 -3 मैचों की टेस्ट, वनडे इंटरनैशनल और टी20 इंटरनैशनल सीरीज खेलनी है। हालांकि दक्षिण अफ्रीका में कोरोना वायरस के नए वेरिएंट आने के बाद से दौरा शुरू शुरू होने से पहले ही इस पर खतरे के बादल मंडराने लगे हैं। दुनिया भर के तमाम देश दक्षिण अफ्रीका की यात्रा पर बैन लगाने का विचार कर रहे हैं। इंडिया-ए टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है।

टीम इंडिया को दिसंबर के दूसरे सप्ताह में दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होना है। इस बीच, BCCI ने इस दौरे को लेकर लेकर अपडेट दिया है। रिपेार्ट के अनुसार आपको बता दे की देश में कोरोना का नया वेरिएंट मिलने के बाद साउथ अफ्रीकी सरकार ने हाई अलर्ट लागू किया है। ऐसे में बाहर से आने वाले पैसेंजर्स की कोरोना जांच हो रही है।

BCCI के एक सीनियर अधिकारी ने कहा है कि टीम इंडिया के दक्षिण अफ्रीका दौरे के शेड्यूल में कोई बदलाव नहीं होगा। उन्होंने कहा, ‘अभी के लिए कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं होगा। रिपोर्ट के अनुसार दौरा निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार चलेगा। हम स्थिति की निगरानी कर रहे हैं और सीएसए के संपर्क में हैं। ऐसे कठिन समय में, हम केवल यह आशा कर सकते हैं कि चीजें नियंत्रण में होंगी। जिस समय टीम दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होगी।’

 356 total views,  2 views today

Spread the love