• September 9, 2022

सोनाली फोगाट की मौत से जुड़े कर्लीज़ रेस्तरां को लेकर SC ने दिया ये बड़ा आदेश

सोनाली फोगाट की मौत से जुड़े कर्लीज़ रेस्तरां को लेकर SC ने दिया ये बड़ा आदेश

मुंबई। बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत से जुड़े कर्लीज रेस्तरां को ढहाने पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा दी है. रेस्तरां ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाते हुए ढहाने के आदेश पर तुरंत रोक लगाने की मांग की थी. रेस्तरां की तरफ से याचिका में कहा गया है कि NGT ने बिना उसे कोई मौका दिए सीधे तोड़फोड़ का आदेश दे दिया. CJI यू यू ललित की बेंच ने मेंशनिंग में याचिका पर सुनवाई की. हालांकि, कोर्ट ने पूरी तरह से कार्रवाई पर रोक नहीं लगाई. कोर्ट ने साफ कर दिया कि अवैध निर्माण को ढहाया जा सकता है.

 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की ये वही Curlies Club है, जिसमें मौत से पहले पार्टी के दौरान बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को ड्रग्स दिया गया था. गोवा प्रशासन शुक्रवार को तीन- तीन बुलडोजर लेकर इसे गिराने पहुंचा. इसे ढहाने की प्रक्रिया भी शुरू की गई. मामले की अगली सुनवाई 16 सितंबर को होगी. गोवा सरकार के वकील ने नोटिस स्वीकार कर लिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की ‘कर्लीज’ नामक यह रेस्तरां उत्तरी गोवा के प्रसिद्ध अंजुना बीच पर स्थित है. मौत से कुछ घंटों पहले सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) इसी रेस्तरां में पार्टी कर रही थीं. इसी कारण यह रेस्तरां हाल में सुर्खियों में रहा था. इस रेस्तरां के मालिक एडविन नून्स सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत के मामले में गिरफ्तार किए गए 5 लोगों में शामिल थे. उन्हें बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया है.

 181 total views,  2 views today

Spread the love