• August 30, 2022

शुभमन गिल दुबई में ‘सारा’ के साथ डिनर करते हुए नजर आए, तस्वीर हुई वायरल

शुभमन गिल दुबई में ‘सारा’ के साथ डिनर करते हुए नजर आए, तस्वीर हुई वायरल

इंटरनेट डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) का हाल का जिम्बाब्वे दौरा काफी सफल रहा था। शुभमन गिल (Shubman Gill) ने जिम्बाब्वे दौरे पर वनडे करियर की अपनी पहली सेंचुरी जड़ी थी। अपने इस परफॉर्मेंस के दम पर वह जिम्बाब्वे दौरे पर प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे और दौरे पर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का रिकॉर्ड तोड़ने में भी कामयाब रहे। खबरों की मानें तो जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज के बाद शुभमन गिल (Shubman Gill) अब काउंटी क्रिकेट में खेलने वाले हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वो एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आ रहे हैं।

बता दे की फैंस को कुछ देर के लिए लगा कि ये गर्ल सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) है, लेकिन बाद में पता चला कि इस गर्ल का नाम भी सारा ही है, लेकिन ये सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) नहीं बल्कि अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शुभमन इन दिनों लंदन में हैं, जहां वो बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ नजर आ रहे हैं। वायरल फोटो में दोनों को एक रेस्त्रां में देखा गया, जहां वे डिनर कर रहे हैं। वायरल फोटो दुबई की बताई जा रही है, लेकिन कुछ मीडिया खबरों में इसे लंदन की फोटो कहा जा रहा है। हालांकि फोटो कहीं की भी हो, फैंस की ओर से इस पर मजेदार कमेंटस भी आ रहे हैं।

 

दरअसल, जिम्बाब्वे में अच्छे प्रदर्शन के बाद शुभमन गिल (Shubman Gill) और सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) को लेकर ट्रेंड चला था। लेकिन हाल में ऐसी खबरें भी सामने आई थी कि दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। आपको ये भी बता दें कि न तो कभी शुभमन गिल (Shubman Gill) और न ही कभी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने इस रिलेशनशिप को लेकर कोई बयान दिया है और न कोई कमेंट किया है। दोनों के बीच अफेयर की चर्चा 2019 के IPL के दौरान नोटिस की गई थी।

 174 total views,  2 views today

Spread the love