• September 22, 2022

पंचतत्व में विलीन हुआ राजू श्रीवास्तव का पार्थिव शरीर, नम आंखों से दी आखिरी विदाई

पंचतत्व में विलीन हुआ राजू श्रीवास्तव का पार्थिव शरीर, नम आंखों से दी आखिरी विदाई

इंटरनेट डेस्क। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) ने बुधवार की सुबह करीब सवा दस बजे इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाने वाले राजू ने जाते-जाते सभी को रुला दिया। अक्षय कुमार से कपिल शर्मा तक और पीएम नरेंद्र मोदी से राष्ट्रपति तक ने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) ने अपनी मेहनत के दम पर अपने लिए एक बड़ा मुकाम हासिल किया था। राजू, 10 अगस्त से एम्स में भर्ती थे और 21 सितंबर को उनका निधन हो गया था।

चालीस दिन से अधिक समय तक मौत से लड़ने वाले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) ने बीते दिन (21 सितंबर 2022) को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। इसके बाद आज (गुरुवार) को दिवंगत कॉमेडियन का अंतिम संस्कार किया गया। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के बेटे आयुष्मान ने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को मुखाग्‍नि दी और पंचतत्व में विलीन हो गए। एक ओर जहां सोशल मीडिया पर फैन्स और सेलेब्स श्रद्धांजलि दे रहे हैं तो दूसरी ओर श्मशान घाट में भी फैन्स का भारी हुजूम देखने को मिला।

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दे दी गई है। यानी अब राजू सिर्फ यादों में रह जाएंगे। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) का जिक्र सिर्फ यादों में होगा, उनके किस्से, कोशिश और हौसला अब सिर्फ किस्सो में रह जाएगा। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को अंतिम विदाई देने के लिए भारी संख्या में उनके प्रशंसक पहुंचे हैं। सुनील पाल भी राजू को अंतिम विदाई देते नजर आए हैं।

 43 total views,  4 views today

Spread the love