• November 23, 2022

रेस्टोरेंट ने शेयर किया साल 1985 के खाने का बिल, देखकर रह जाएंगे हैरान

रेस्टोरेंट ने शेयर किया साल 1985 के खाने का बिल, देखकर रह जाएंगे हैरान

इंटरनेट डेस्क। सोशल मीडिया पर एक रेस्टोरेंट का बिल वायरल हो रहा है. जिसे देख कई पसंद भी क्र रहे है और हैरान भी हो रहे है। आपको बता दे की यह बिल क़रीब 4 दशक पहले का है एक रेस्तरां ने लगभग 37 साल पहले, 1985 से एक बिल शेयर किया है और इसने कई इंटरनेट यूजर्स को चौंका दिया है.

बता दे की मूल रूप से फेसबुक पर 12 अगस्त, 2013 को शेयर की गई यह पोस्ट अब फिर से वायरल हो गई है. दिल्ली (Delhi) के लाजपत नगर (Lajpat Nagar) इलाके में स्थित लज़ीज़ रेस्तरां और होटल (Lazeez Restaurant & Hotel) ने 20 दिसंबर, 1985 का एक बिल शेयर किया. बता दे की ग्राहक ने बिल में दिखाए अनुसार शाही पनीर, दाल मखनी, रायता और कुछ चपातियों की एक प्लेट का ऑर्डर दिया था. पहले दो व्यंजनों के लिए आइटम की कीमत ₹ 8, अन्य दो के लिए क्रमशः ₹ 5 और ₹ 6 थी. इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि बिल की कुल राशि – ₹26 – जो आज के समय में चिप्स के एक पैकेट की कीमत के बराबर है.

शेयर किए जाने के बाद से, पोस्ट को 1,800 से अधिक लाइक और 587 शेयर मिल चुके हैं. इसे देखकर कई यूजर्स हैरान रह गए. एक यूजर ने कहा, “ओएमजी… तब इतना सस्ता था… हां बेशक उन दिनों पैसे की कीमत कहीं ज्यादा थी….”

 60 total views,  2 views today

Spread the love