• September 22, 2022

शादी-बच्चों को लेकर उर्फी जावेद के बयान, कहा- मुझे मां बनने का कोई शौक नहीं’, शॉकिंग हैं

शादी-बच्चों को लेकर उर्फी जावेद के बयान, कहा- मुझे मां बनने का कोई शौक नहीं’, शॉकिंग हैं

इंटरनेट डेस्क। इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. आए दिन अपने कपड़े और फैशन के साथ वह कोई ना कोई नया प्रयोग करती ही रहती हैं. उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टीव रहती है फैंस के लिए अपनी हॉट तस्वीरें और VIDEO शेयर करती रहती है। बता दे की उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नाम फिर सुर्खियों में है। उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक इंटरव्यू में कहा कि मुझे मां या बीवी बनने का कोई शौक नहीं है। मालूम हो कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) जो कुछ दिन पहले यह कहती नजर आईं थीं कि अगर रणवीर सिंह दूसरी शादी करना चाहें तो वो तैयार हैं।

चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला? दरअसल पिछले कुछ दिनों से चाहत खन्ना की उर्फी जावेद के साथ जुबानी जंग चल रही है। सोमवार को चाहत खन्ना (Chahat Khanna) ने एक पोस्ट में लिखा था कि जिसके पास दिमाग ही ना हो उससे क्या बात करना वो तो बीवी या मां बनने के लायक ही नहीं है। चाहत की इस पोस्ट के बाद उर्फी जावेद ने भी पलटवार करते हुए एक पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने चाहत को जवाब दिया।सोशल मीडिया पर चल रही इस फाइट के बाद अब उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक इंटरव्यू में कहा- मुझे मां या बीवी बनने का कोई शौक नहीं है। मुझे बस यही चीज बहुत एक्साइट करती है कि ना मैं पत्नी हूं और ना ही मैं मां हूं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इसके बाद उर्फी जावेद (Urfi Javed) से पूछा गया कि क्या इसका मतलब ये समझा जाए कि उन्हें शादी ही नहीं करनी है? तो जवाब में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कहा, ‘अभी फिलहाल के लिए मैं ऐसा कुछ भी नहीं सोच रही हूं। और मेरा ऐसा कोई एंबिशन नहीं है कि शादी करनी है, बच्चे करने हैं। कुछ होगा तो होगा, नहीं होगा तो फिर भी मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है।’ उर्फी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह काफी वक्त तक एक्टर पारस कलनावत के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं।

 36 total views,  4 views today

Spread the love