• July 26, 2022

VIDEO: अक्षर की पारी की तारीफ करते हुए चहल ने कहा- मुझे अपनी जवानी के दिन आए याद

VIDEO: अक्षर की पारी की तारीफ करते हुए चहल ने कहा- मुझे अपनी जवानी के दिन आए याद

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल (Yuzvendra Chahal) दूसरे मैच के हीरो अक्षर पटेल और डेब्यू करने वाले आवेश खान के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दिए। वेस्टइंडीज और भारत के बीच जारी 3 मैचों की वनडे सीरीज के पहले 2 मैचों में बाजी मारकर टीम इंडिया ने सीरीज अपने नाम कर ली है। 24 जुलाई को त्रिनिदाद के क्वींस पार्क ओवल स्टेडियम (Queen’s Park Oval Stadium) में भारतीय टीम ने मेजबानों को रोमांचक मुकाबले में धूल चटाई। जिसके बाद ड्रेसिंग रूम में जश्न का माहौल तो रहा ही साथ ही मैच के बाद फैंस के लिए एक बार फिर ‘चहल टीवी’ (Chahal TV) की वापसी हो गई है।

 

दूसरे वनडे मैच में अक्षर पटेल (Axar Patel) ने 35 गेंदों में 65 रन बनाकर टीम इंडिया को नामुमकिन सी लगने वाली जीत दिलाई। इसी बीच उनका साथ देते हुए आवेश खान ने भी बल्ला घुमाते हुए 11 रन बनाए जिसमें 2 महत्वपूर्ण चौके भी शामिल ही। ‘चहल टीवी’ (Chahal TV) पर युजवेन्द्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने आवेश खाने के बल्लेबाजी करने के अंदाज पर उनकी चुटकी ली। आवेश खान (Avesh Khan) के बैटिंग स्टांस पर मजे लेते हुए युजवेन्द्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने कहा कि लगता है आप क्रिस गेल की वीडियो ज्यादा देखते हो।

इसके आवेश खान (Avesh Khan) से मजे लेने के बाद युजवेन्द्र चहल (Yuzvendra Chahal) अक्षर पटेल से भी चुटकी लेने से बाज नहीं आए। युजवेन्द्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अक्षर की पारी की तारीफ करते हुए कहा कि आपको देखकर मुजे अपनी जवानी के दिन याद आ गए जब मैं भी ऐसे ही बल्लेबाजी किया करता था।

 229 total views,  2 views today

Spread the love