सिंगल चार्ज में 90Km की है रेंज, स्‍टाइलिश लुक के साथ आ रहा Vmoto Electric Scooter

सिंगल चार्ज में 90Km की है रेंज, स्‍टाइलिश लुक के साथ आ रहा Vmoto Electric Scooter

इंटरनेट डेस्क। वर्तमान समय में भारतीय बाजारों में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग बढ रही है। सभी कम्पनिया अपना अपना इलेक्ट्रिक वाहन बाजारों में ला रही है इसी चलन को देखते हुए Vmoto Soco Group ने दुनियां भर में इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्‍च करने की योजना बनाई है। जिसे लेकर अब कंपनी एक और इलेक्ट्रिक वाहन Vmoto फ्लीट कॉन्सेप्ट F01 को पेश किया है।

खासियत व रेंज

Vmoto फ्लीट इलेक्ट्रिक स्कूटर F01 के डिजाइन को काफी आकर्षक रूप दिया गया है, और यह उचित मात्रा में भार वहन मजबूत बनाया गया है। Vmoto फ्लीट कॉन्सेप्ट F01 एक 2000-वाट इलेक्ट्रिक मोटर से है, जो बेहतर परफार्मेंश देगा। यह स्कूटर एक बार फुल चार्ज करने पर 90 किमी तक की रेंज देता है। हालांकि, इसकी टॉप स्पीड 45 किमी प्रति घंटे तक सीमित है। इस स्‍कूटर को चार्ज करने पर कुछ छह घंटे का समय लगता है।

ऐसी होगी डिजाइन

Vmoto फ्लीट कॉन्सेप्ट F01 में स्‍टाइलिश लुक दिया गया है, जो लोगों को आकर्षित कर सकती है। यह एक भारी वजन को वहन करने वाला इलेक्ट्रिक स्‍कूटर हो सकता है। इसकी प्रमुख विशेषताओं की बात करें तो इसमें चिकना हेडलैंप, यू-आकार का डीआरएल और एर्गोनॉमिक रूप से रखा हैंडलबार दिया गया है। इसमें पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल होने की भी संभावना है।

इतनी हो सकती है इसकी कीमत

इस स्कूटर की कीमत को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया किया है लेकिन संभावित कीमत की बात करें तो यह भारत में 50,000 रुपये (एक्स-शोरूम) के साथ आ सकती है

 228 total views,  4 views today

Spread the love