• November 27, 2022

कांग्रेस की Bharat Jodo Yatra में लगे थे पाकिस्तान के नारे? MP पुलिस ने ले लिया ये बड़ा एक्शन

कांग्रेस की Bharat Jodo Yatra में लगे थे पाकिस्तान के नारे? MP पुलिस ने ले लिया ये बड़ा एक्शन

इंटरनेट डेस्क। मध्य प्रदेश में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने के मामले में केस दर्ज किया गया है. खरगोन जिले के सनावद पुलिस थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 153B और 188 के तहत मामला दर्ज हुआ है. इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने कहा था कि पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले किसी भई कीमत पर नहीं बचेंगे, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

बीजेपी के मीडिया प्रभारी अमित मालवीय (Amit Malviya) ने एक वीडियो ट्वीट कर आरोप लगाया था कि भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए हैं. अमित मालवीय (Amit Malviya) ने लिखा था कि इस वीडियो को कांग्रेस सांसद ने पोस्ट किया था और बाद में गड़बड़ी सामने आने के बाद इसे हटा दिया.

बीजेपी के इस दावे पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कानूनी कार्रवाई करने की बात कही थी. कांग्रेस के सीनियर नेता और मीडिया प्रभारी जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने कहा था कि भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) को बदनाम करने के लिए इसके एक वीडियो से छेड़छाड़ कर इसे शेयर किया जा रहा है. बीजेपी कांग्रेस की अत्यधिक सफल भारत जोड़ो यात्रा को बदनाम करने की भरसक कोशिश की जा रही है. हम इसे लेकर तुरंत आवश्यक कानूनी कदम उठाएंगे. हम इस तरह के हथकंड़ों से निपटने के लिए तैयार हैं. इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा.

 222 total views,  2 views today

Spread the love