• July 17, 2023

“आप खुश हो पापा..”, यशस्वी जायसवाल ने पिता से video call पर की बात, आंखों से निकल आए थे आंसू

“आप खुश हो पापा..”, यशस्वी जायसवाल ने पिता से video call पर की बात, आंखों से निकल आए थे आंसू

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने 171 रन की शानदार पारी खेली. जायसवाल भारत की ओर से डेब्यू टेस्ट में शतक लगाने वाले 17वें बल्लेबाज बने. बता दें कि जायसवाल ने अपनी बेहतरीन पारी खेलने के बाद अपने पिता से वीडियो कॉल पर बात की थी और अपने पिता से बात करते हुए उनके आंखों से आंसू निकल पड़े थे. हिन्दुस्तान टाइम्स में छपी रिपॉर्ट के अनुसार जायसवाल ने शानदार शतकीय पारी खेलने के बाद अपने पिता से बात की थी. हिन्दुस्तान टाइम्स से बात करते हुए जायसवाल के पिता ने इस बात का खुलासा किया था और कहा कि, “सुबह 4:30 बजे यशस्वी ने उनको कॉल किया था और वह बात करते हुए रोने लग गया था. मेरे आंखों से भी आंसू निकल पड़े थे. वह एक खास और इमोशनल मोमेंट था. उसने मुझझे पूछा कि “आप खुश हो पापा..”

जायसवाल ने 171 रन की पारी खेली जो डेब्यू टेस्ट में भारतीय बल्लेबाज द्वारा खेली गई तीसरी सबसे बड़ी पारी है. बता दें कि जायसवाल 171 रन बनाकर आउट हुए. अपनी शानदार पारी खेलने के बाद जायसवाल ने कहा कि, सफर लंबा रहा लेकिन अभी यह शुरूआत ही है. वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में जायसवाल ने 171 रन बनाये और कप्तान रोहित शर्मा के साथ 229 रन की साझेदारी की थी.

बीसीसीआई ने शनिवार को सोशल मीडिया पर एक छोटा वीडियो डाला जिसमें 21 वर्ष के जायसवाल ‘प्लेयर आफ द मैच’ पुरस्कार जीतने के बाद होटल के कमरे में लौट रहे हैं. जायसवाल ने सीढियां चढते हुए कहा, “बहुत अच्छा लग रहा है कि पहले ही टेस्ट में प्लेयर आफ द मैच का पुरस्कार मिला. यह बहुत लंबा सफर था और मैं बहुत खुश हूं”उन्होंने कहा , “देखते हैं कि भविष्य में क्या है ।यह मेरे अंतरराष्ट्रीय कैरियर की शुरूआत ही है. ईश्वर से प्रार्थना है कि इसी तरह खेलता रहूं और टीम के लिये योगदान देता रहूं” उन्होंने कहा ,” सभी को धन्यवाद, यह मेरे लिये यादगार पल है”

 120 total views,  2 views today

Spread the love