• July 5, 2023

ऋषभ पंत के बाद इस भारतीय खिलाड़ी का हुआ भीषण कार एक्सीडेंट, कार के उड़े परखच्चे

ऋषभ पंत के बाद इस भारतीय खिलाड़ी का हुआ भीषण कार एक्सीडेंट, कार के उड़े परखच्चे

इंटरनेट डेस्क। भारतीय टीम के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ प्रवीण कुमार का मंगलवार की रात को भीषण कार एक्सीडेंट हो गया। उत्तर प्रदेश के मेरठ में वह इस बड़े कार हादसे का शिकार हो गए। हालांकि, यहां सबसे अच्छी बात यह रही कि इस कार एक्सीडेंट में वह बाल-बाल बचे। ख़बरों के मुताबिक़, प्रवीण कुमार की कार में उनका बेटा भी मौजूद था, लेकिन दोनों को ही गंभीर चोटें नहीं आई हैं।

ऐसे हुआ हादसा
दरअसल, टीम इंडिया के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ प्रवीण कुमार की कार लैंड रोवर को एक तेज़ रफ़्तार से चल रही ट्रक ने काफी ज़ोर से टक्कर मार दी। यह हादसा तब हुआ जब प्रवीण कुमार पांडव नगर इलाके से वापस आ रहे थे।बताया जा रहा कि इस हादसे में उनकी कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। कार की हालत देखकर ऐसा लगता है कि इस भीषण हादसे में प्रवीण कुमार और उनके बेटे का बच जाना, किसी भी बड़े चमत्कार से कम नहीं था। प्रवीण कुमार और उनका बेटा अब पूरी तरह सुरक्षित हैं। उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। आपको बता दें कि यह दूसरी बार है जब यह पूर्व भारतीय तेज़ गेंदबाज़ किसी कार हादसे का शिकार हुआ हो।

साल 2007 में जब दाएं हाथ के तेज़ गेंदबाज़ प्रवीण कुमार को टीम इंडिया का हिस्सा बनाया गया था तब वह एक्सीडेंट का शिकार हो गए थे। उस वक़्त वह जीप से गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें कई जगहों पर चोटें आई थीं। मेरठ के रहने वाले प्रवीण कुमार टीम इंडिया के लिए काफी अहम गेंदबाज़ रहे। आज भी जब स्विंग की बात आती है तब प्रवीण कुमार को ज़रूर याद किया जाता है। दोनों तरफ गेंद को स्विंग कराने की क्षमता रखने वाला यह गेंदबाज़ नई गेंद से विकेट लेने में माहिर था। प्रवीण कुमार ने अपने दम पर भारत को कई मैच जिताए।

 134 total views,  4 views today

Spread the love