• May 21, 2023

‘कोहली-कोहली’ का शोर बर्दाश्त नहीं कर पाए गौतम गंभीर, किया ऐसा इशारा

‘कोहली-कोहली’ का शोर बर्दाश्त नहीं कर पाए गौतम गंभीर, किया ऐसा इशारा

स्पोर्ट्स डेस्क। लखनऊ और केकेआर (LSG vs KKR IPL) के बीच मैच के दौरान एक बार फिर वही हुआ जिसकी चर्चा आजकल ज्यादा हो रही है. दरअसल, एक बार फिर ईडन गॉर्डन पर आए फैन्स नवीन और गंभीर को देखकर ‘कोहली-कोहली’ (Kohli-Kohli) चिल्लाते हुए नजर आए. बता दें कि अब एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें गंभीर को देखकर फैन्स कोहली-कोहली कहने लग जाते हैं, जिसके बाद लखनऊ के मेंटॉर कुछ ऐसा करते है जिसके बारे में चर्चा हो रही है.

दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें गंभीर टीम के ड्रेसिंग रूम की ओर जाते हुए नजर आ रहे हैं. तब गंभीर को देखकर फैन्स कोहली-कोहली कहने लग जाते हैं. विराट का नाम सुनकर गंभीर फैन्स की ओर देखकर कुछ इशारा भी करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं. यही नहीं गंभीर के चेहरे पर अलग तरह के भाव भी दिख रहे हैं.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. जिन्हे आप इस पोस्ट में देख सकेंगे। बता दें कि आईपीएल में आरसीबी के खिलाफ मैच के दौरान टीम के मेंटॉर गंभीर और कोहली के बीच कहासुनी हो गई थी. तब से जब भी लखनऊ सुपरजायंट्स का मैच होता है, तब-तब फैन्स गंभीर और नवीन को देखने के बाद कोहली -कोहली कहने लगा जाते हैं. केकेआर के खिलाफ मैच को दौरान भी ऐसा ही नजारा ईडन गॉर्डन में देखने को मिला था.

 116 total views,  4 views today

Spread the love