• June 4, 2023

क्रिकेटर उत्कर्षा पवार के साथ शादी के बंधन में बंधे CSK ओपनर रुतुराज गायकवाड़, तस्वीरें वायरल

क्रिकेटर उत्कर्षा पवार के साथ शादी के बंधन में बंधे CSK ओपनर रुतुराज गायकवाड़, तस्वीरें वायरल

इंटरनेट डेस्क। चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की ओर से खेलने वाले भारतीय बल्लेबाज़ रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) शादी के बंधन में बंध गए हैं. गायकवाड़ ने महाराष्ट्र के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाली उत्कर्षा पवार (Utkarsha Pawar) के साथ शादी की. 26 वर्षीय गायकवाड़ ने 3 जून, शनिवार को उत्कर्षा पवार के साथ सात फेरे लिए और शादी की तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम के ज़रिए शेयर कीं. यह तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं.

लंबे वक़्त से कर रहे हैं डेट

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ruturaj Gaikwad (@ruutu.131)

रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) बीते करीब लंबे वक़्त से उत्कर्षा पवार (Utkarsha Pawar) को डेट कर रहे थे और कल उन्होंने उनसे शादी कर ली. उत्कर्षा अक्सर आईपीएल मैच देखने और गायकवाड़ को चियर करने के लिए आया करती थीं. आईपीएल 2023 के फाइनल मैच में भी उत्कर्षा पवार (Utkarsha Pawar) मैच देखने के लिए आई थीं. मैच के बाद खुद गायकवाड़ ने उनके साथ सोशल मीडिया पर ट्रॉफी पकड़े हुए तस्वीर शेयर की थी.

रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) और उत्कर्षा पवार (Utkarsha Pawar) ने महाराष्ट्र के महाबलेश्वर से शादी की. दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया के ज़रिए शेयर कीं. इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस तस्वीरों पर जमकर अपना प्यार दिखा रहे हैं. अब तक फोटोज को 8.5 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं तमाम लोग कमेंट कर बधाई दे चुके हैं.

 78 total views,  2 views today

Spread the love