• July 3, 2023

जयपुर में बेवफा पत्नी से परेशान पति ने किया सुसाइड, मरने से पहले लिखा सुसाइड नोट

जयपुर में बेवफा पत्नी से परेशान पति ने किया सुसाइड, मरने से पहले लिखा सुसाइड नोट

इंटरनेट डेस्क। जयपुर में पत्नी की बेवफाई के चलते परेशान एक युवक ने सुसाइड कर लिया। ट्रेन के आगे छलांग लगाकर उसने मौत को गले लगाया। मरने से पहले लिखा सुसाइड नोट भी उसकी जेब में मिला है। मालपुरा गेट थाना पुलिस ने महात्मा गांधी हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक के पिता ने सुसाइड नोट के आधार पर बेवफा पत्नी सहित ससुरालवालों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करवाया है।

SI मुकेश ने बताया कि हिण्डौन करौली निवासी प्रहलाद सैन (27) ने सुसाइड किया है। वह गोवर्धन नगर सांगानेर में किराए से रहकर सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था। 29 जून को सुबह करीब 10 बजे वह शिकारपुरा स्थित रेलवे ट्रेक पर पहुंच गया। ट्रेन को आते देखकर उसने छलांग लगा दी। ट्रेन की टक्कर लगने से मौके पर ही प्रहलाद की मौत हो गई। सुसाइड की सूचना पर मालपुरा गेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मौका-मुआयना कर मृतक की पहचान के बाद शव को महात्मा गांधी हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी भिजवाया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

सुसाइड नोट में लिखा- इन पर कार्रवाई जरूर करें
मृतक प्रहलाद की जेब में उसका मोबाइल, 200 रुपए और सुसाइड नोट मिला। मरने से पहले सुसाइड नोट लिखकर उसने जेब में रख लिया था। सुसाइड नोट में लिखा- साढू योगेन्द्र सैन, नगेन्द्र सैन व उसका साला मनमोहन व उनके घरवालों की साजिश की वहज से सुसाइड कर रहा हूं। मेरी पत्नी के भी साडू से नाजायज संबंध है। पत्नी और ससुरालवालों से परेशान होकर सुसाइड कर रहा हूं। मेरी मौत के जिम्मेदार इन लोगों पर कार्रवाई कर सजा जरूर दें। मृतक प्रहलाद के पिता भरोसी लाल ने आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करवाया है। शिकायत में बताया कि प्रहलाद ने उसकी पत्नी और साढू के अफेयर के बारे में घरवालों को बताया था। उनको पता नहीं था कि बात यहां तक पहुंच जाएगी।

 158 total views,  2 views today

Spread the love