• June 6, 2023

‘जरा हटके जरा बचके’ मंडे टेस्ट में हुई पास, चौथे दिन विक्की-सारा की फिल्म ने की इतनी कमाई

‘जरा हटके जरा बचके’ मंडे टेस्ट में हुई पास, चौथे दिन विक्की-सारा की फिल्म ने की इतनी कमाई

इंटरनेट डेस्क। विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी लेटेस्ट रिलीज़ फिल्म ‘ज़रा हटके ज़रा बचके’ में अपनी केमिस्ट्री से ऑडियंस को काफी इम्प्रेस किया है. इनकी जोड़ी पहली बार ऑनस्क्रीन नजर आई है. लक्ष्मण उटेकर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने पहले दिन अच्छी ओपनिंग की थी. फिल्म का ओपनिंग वीकेंड भी काफी शानदार रहा और इसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 22 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

‘द केरला स्टोरी’ और ‘स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स’ से कंपीटशन के बावजूद विक्की-सारा की फिल्म टिकट खिड़की पर मजबूत पकड़ बनाने में सफल रही है. वहीं अब ‘ज़रा हटके ज़रा बचके’ (Zara Hatke Zara Bachke) के मंडे टेस्ट का रिजल्ट भी आ गया है. चलिए जानते हैं फिल्म ने अपनी रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को कितने करोड़ बटोरे हैं.

‘ज़रा हटके ज़रा बचके’ (Zara Hatke Zara Bachke) को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से बेहतर परफॉर्म किया है और अच्छा कलेक्शन भी कर लिया है. कमाई की बात करें तो विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ने अपने पहले दिन 5.25 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया था. दूसरे दिन फिल्म की कमाई में उछाल आया और इसने 7.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. वहीं तीसरे दिन फिल्म ने 9.90 करोड़ कमाए. अब ‘ज़रा हटके ज़रा बचके’ के चौथे दिन के कलेक्शन के आंकड़े भी आ गए हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक ‘ज़रा हटके ज़रा बचके’ (Zara Hatke Zara Bachke) ने अपनी रीलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को 4.14 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसी के साथ अब फिल्म की कुल कमाई 26.73 करोड़ रुपये हो गई है.

 84 total views,  2 views today

Spread the love