• September 1, 2023

जवान एडवांस बुकिंग: साढ़े चार घंटे में 80 हजार बिकीं ‘जवान’ की टिकट, पठान का रिकॉर्ड तोड़ने चले शाहरुख खान

जवान एडवांस बुकिंग: साढ़े चार घंटे में 80 हजार बिकीं ‘जवान’ की टिकट, पठान का रिकॉर्ड तोड़ने चले शाहरुख खान

नई दिल्ली: शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. बीते कुछ दिनों पहले इस फिल्म की अमेरिका में एडवांस बुकिंग शुरू की गई थी, जिसमें शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति की फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब जवान की एडवांस बुकिंग इंडिया में शुरू हुई है, जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. शाहरुख खान की फिल्म की एडवांस बुकिंग ने खुलते ही धमाल मचा दिया है. जवान की हर सेकेंट और मिनट में टिकटें बिक रही हैं.

दरअसल सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के फैन क्लब ने दावा किया है कि किंग खान की फिल्म ने साढ़े चार घंटे में करीब 80 हजार टिकट बिक गई हैं, जो काफी हैरान कर देने वाला आंकड़ा हैं. हालांकि शाहरुख खान की फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर लगातार नए-नए आंकडे़ सामने आ रहे हैं. आपको बता दें कि गुरुवार को जवान का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर में शाहरुख खान के एक्शन को खूब पसंद किया गया है.

 

गौरतलब है कि शाहरुख खान के अलावा, फिल्म में नयनतारा और विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिकाओं में हैं, दीपिका पादुकोण एक विशेष भूमिका में हैं, साथ ही सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरेशी, रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर भी हैं. फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने को तैयार है और एडवांस बुकिंग के मामले में रिकॉर्ड तोड़ रही है. अभी आने वाले दिनों फिल्म की एडवांस बुकिंग में तेजी देखने को मिल सकती है.

 

 338 total views,  2 views today

Spread the love