• May 21, 2023

‘द केरल स्टोरी’ की सोनिया बालानी को मिल रही जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस किया बड़ा खुलासा

‘द केरल स्टोरी’ की सोनिया बालानी को मिल रही जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस किया बड़ा खुलासा

इंटरनेट डेस्क। ‘द केरला स्टोरी’ (The Kerala Story) में आसिफा का किरदार निभाने वाली आगरा की सोनिया बलानी (Sonia Balani) को धमकियां मिल रही है. कोई उन्हें देख लेने की धमकी दे रहा है तो कोई मार देने की बात कह रहा है. ये सारी बाते खुद सोनिया बलानी ने मीडिया से कैमरे के सामने कही है. सोनिया ने बताया कि वह करीब 7 हजार ऐसी लड़कियों से मिल चुकी है जिनका जबरन धर्म परिवर्तन कराया गया था. अब वह सभी लड़कियां आश्रम में रह रही है. पश्चिम बंगाल में फिल्म पर बैन लगाए जाने के सवाल पर सोनिया बलानी (Sonia Balani) ने कहा कि यह गलत है. फिल्म पर बैन नहीं लगाया जाना चाहिए. हालांकि सोनिया बलानी (Sonia Balani) से जब धमकी देने वाला सवाल दोबारा पूछा गया तो वह टालमटोल कर गई. उन्होंने कहा कि इसके पहले इस तरह के किरदार निभाने वाले कलाकारों को धमकियां मिलती रही है. सोनिया बलानी (Sonia Balani) आज उत्तर प्रदेश के आगरा में आई हुई थी. वह मूल रूप से आगरा की रहने वाली है. अपने निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक सोनिया झूलेलाल भवन में अपने पिता रमेश बलानी और अपने परिवार के साथ मीडिया से मुखातिब थी.

एक सवाल के जवाब में उन्होंने ‘द केरला स्टोरी’ (The Kerala Story) के बारे में बताया कि वह खुद पीड़ित लड़कियों से मिली है. उनकी आपबीती सुनी है. लड़कियों की बात सुनकर उन्हें बहुत दु:ख हुआ था. इन लड़कियों की स्टोरी सबको बतानी थी. इसलिए ही उन्होंने आसिफा का किरदार निभाने की ठानी और पूरी इमानदारी आसिफ के किरदार को पर्दे पर अदा किया. सोनिया ने बताया कि यह पूरी फिल्म टेररिज्म और ISIS के बारे में जानकारी देने के लिए है. सोनिया बलानी (Sonia Balani) ने बताया कि रियल लाइफ में वह आसिफा के किरदार से बिल्कुल अलग है. उन्होंने कहा कि शुरुआत में उन्हें लगता था कि नेगेटिव करैक्टर नहीं करने हैं लेकिन अब उन्हें चैलेंजिंग रोल पसंद है.

‘द केरला स्टोरी’ (The Kerala Story) का सीक्वल आएगा या नहीं ? इस सवाल पर सोनिया बलानी ने कहा कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं है. सोनिया बलानी (Sonia Balani) ने कहा कि फिल्म को लेकर उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहुत कमेंट आ रहे है. सोनिया ने कहा कि अब दर्शक स्टारकास्ट को नहीं फिल्म के सब्जेक्ट और कंटेंट को देखने जाते हैं. यही वजह है कि द केरला स्टोरी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है. सोनिया बलानी (Sonia Balani) ने बताया कि मुस्लिम लड़कियों को यह फिल्म बहुत पसंद आई है. मुस्लिम लड़कियों ने उनसे संपर्क कर उनके अभिनय की तारीफ की है. सोनिया बलानी (Sonia Balani) ने बाहर पढ़ने वाली छात्राओं के साथ उनके अभिभावकों से भी इस बात की अपील की है कि वह अपनी रूममेट्स और क्लासमेट्स के बारे में पूरी जानकारी कर ले.

 202 total views,  6 views today

Spread the love