• July 25, 2023

‘नो लव एंगल…’, अंजू के पाकिस्तानी दोस्त नसरुल्ला ने पुलिस को दिए एफिडेविट में क्या-क्या शर्तें मानी

‘नो लव एंगल…’, अंजू के पाकिस्तानी दोस्त नसरुल्ला ने पुलिस को दिए एफिडेविट में क्या-क्या शर्तें मानी

राजस्थान के भिवाड़ी से पाकिस्तान पहुंची अंजू (Anju) का मामला सुर्खियों में छाया हुआ है. जहां एक तरफ यह कहा जा रहा था कि अंजू अपने प्रेमी नसरुल्ला (Nasrullah) से सगाई करने के लिए पाकिस्तान गई है. तो वहीं, अंजू और नसरुल्ला ने इन बातों को नकारते हुए कहा कि वो सिर्फ दोस्त हैं. उनका शादी का कोई इरादा नहीं है. इसी बीच पाकिस्तान पुलिस के हवाले से पता चला है कि नसरुल्ला ने एक एफिडेविट बनाकर उन्हें दिया है. नसरुल्ला ने अंजू के साथ अपनी दोस्ती में किसी भी प्रेम पहलू को खारिज कर दिया है. नसरुल्ला द्वारा दिए गए एफिडेविट के मुताबिक, उनकी (अंजू और नसरुल्ला) दोस्ती में कोई प्रेम संबंध नहीं है और अंजू 20 अगस्त को भारत लौट जाएगी. हलफनामे में यह भी कहा गया है कि वह अपर डीर जिले से बाहर नहीं जाएगी.

पाकिस्तान में नसरुल्ला के घर पर है अंजू.

अंजू संग शादी के लिए तैयार है नसरुल्ला, बच्चों को भी साथ रखने को राजी
अपर डीर डिस्ट्रिक्ट पुलिस ऑफिसर (डीपीओ) मुश्ताक खान ने कहा, वह अपने वीजा दस्तावेजों के अनुसार निश्चित रूप से 20 अगस्त को वापस जाएगी. खान ने रविवार को अपने ऑफिस में अंजू का साक्षात्कार लिया और उसके यात्रा दस्तावेजों की जांच की, जिसके आधार पर उसे अनापत्ति प्रमाण पत्र जारी किया गया.नसरुल्ला ने पेशावर से करीब 300 किलोमीटर दूर जिले के कुलशो गांव से फोन पर एक न्यूज एजेंसी को बताया, ”अंजू पाकिस्तान की यात्रा पर है और हमारी शादी करने की कोई योजना नहीं है. उन्होंने कहा, वीजा खत्म होने के बाद वह 20 अगस्त को अपने देश वापस चली जाएगी. अंजू मेरे परिवार की अन्य महिला सदस्यों के साथ उनके घर के एक अलग कमरे में रह रही है.”वहीं, नई दिल्ली में पाकिस्तान के उच्चायोग से भेजे गए आंतरिक मंत्रालय के एक आधिकारिक दस्तावेज के मुताबिक, अंजू को 30 दिन का वीजा देने का निर्णय लिया गया है, जो केवल अपर डीर के लिए वैध है.

अंजू झूठ बोलकर पाकिस्तान गई: अरविंद

उधर, अंजू के पति अरविंद का कहना है, ”मेरी पत्नी मुझे झूठ बोलकर भिवाड़ी से पाकिस्तान पहुंच गई है. उसने मुझे कहा था कि वो जयपुर अपनी किसी सहेली के पास जा रही है. 4 दिन तक मेरी उससे WhatsApp के जरिए बात भी होती रही. लेकिन रविवार को मुझे पता चला कि वो जयपुर नहीं, बल्कि पाकिस्तान के लाहौर में है. पहली बार उसने मुझसे झूठ बोला, जो कि बिल्कुल गलत है. अब मेरे बच्चे ही तय करेंगे कि हम अंजू के साथ रहेंगे या नहीं.”

जल्द लौटूंगी पाकिस्तान से भारत: अंजू

वहीं, अंजू का कहना है कि हां मैंने पाकिस्तान जाने की बात किसी को नहीं बताई. लेकिन मैं जल्द ही भारत लौट आऊंगी. उसने बताया कि वो इस समय वो पेशावर से आगे अपर डीर इलाके में है और सुरक्षित है. अंजू ने कहा, ”मैं यहां घूमने आई हूं. मैंने सभी लीगल फॉर्मेट को फॉलो किया है. सब कुछ प्लानिंग और तैयारी करके आई हूं और यहां एक शादी थी उसमें भी शामिल होना था. मैं बाघा बार्डर से पाकिस्तान पहुंची हूं. सबसे पहले मैं भिवाड़ी से दिल्ली आई थी. दिल्ली से अमृतसर पहुंची. उसके बाद बाघा बॉर्डर फिर वहां से पाकिस्तान पहुंची हूं.”

 368 total views,  2 views today

Spread the love