• May 19, 2023

पहली बार पेरेंट्स बनेंगे दिशा परमार और राहुल वैद्य, शेयर किया ये पोस्ट

पहली बार पेरेंट्स बनेंगे दिशा परमार और राहुल वैद्य, शेयर किया ये पोस्ट

इंटरनेट डेस्क। टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों बधाइयों का सिलसिला जारी है. जहां हाल ही में एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) मां बनी हैं तो वहीं ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम पंखुड़ी अवस्थी जुड़वां बच्चों की मां बनने वाली हैं. वहीं अब इस लिस्ट में बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य का नाम भी शामिल हो गया है. दरअसल, बड़े अच्छे लगते हैं 2 फेम एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) जल्द मां बनने वाली है, जिसके चलते उन्होंने सिंगर पति राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के साथ एक स्पेशल पोस्ट शेयर करते हुए प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है. इस पोस्ट में तस्वीरों के साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है. नीचे देखें पहली बार माता-पिता बनने जा रहे दिशा परमार और राहुल वैद्य का स्पेशल पोस्ट…

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disha Parmar Vaidya (@dishaparmar)

गुरुवार को यानी 18 मई को कपल ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है, जिसमें एक तस्वीर में कपल साथ में मम्मी डैडी का बोर्ड लिए ब्लैक आउटफिट में पोज देते हुए दिख रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर दिशा परमार (Disha Parmar) के सोनोग्राम की तस्वीर है. जबकि तीसरी एक वीडियो है, जिसमें सोनोग्राम दिख रहा है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए कपल ने लिखा, “मम्मी, डैडी और होने वाले बेबी की तरफ से हैलो,” कपल के पोस्ट शेयर करते ही राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के दोस्तों जैस्मीन भसीन और एली गोनी ने हार्ट इमोजी के साथ कपल को बधाई दी. इसके अलावा मौनी रॉय ने लिखा, “हार्दिक बधाई.” वहीं अनीता हसनंदानी ने लिखा, “वोह्ह्ह्ह्ह्ह बधाई.” भारती सिंह, सोनल चौहान, वरुण सूद, एजाज खान और एक्ट्रेस के को स्टार रह चुके नकुल मेहता ने कमेंट बधाई दी है.

मॉडल के रुप में दिशा परमार (Disha Parmar) ने अपना करियर शुरू किया था, जिसके बाद वह नकुल मेहता (Nakul Mehta) के साथ टीवी सीरियल प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा में एक्टिंग करती हुई दिखीं. इसके बाद वह वो अपना सा के अलावा कई टीवी विज्ञापनों में नजर आईं. वहीं इससे पहले वह टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं 2 में दिखीं. राहुल वैद्य की बात करें तो सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के पहले सीजन में भाग लेने के बाद राहुल वैद्य फेमस हो गए. दो चार दिन, केह दो ना, तेरा इंतजार, आभास है और याद तेरी जैसे ट्रैक गाए. वहीं खतरों के खिलाड़ी 11 और बिग बॉस 14 का भी हिस्सा रहे, जिसमें उन्होंने रनरअप का खिताब जीता. इसके अलावा इसी शो में उन्होंने गर्लफ्रेंड दिशा परमार को प्रपोज किया था और शो के निकलने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी.

 313 total views,  4 views today

Spread the love