• June 24, 2023

यूरोप में भारतीय खाना परोसेंगे सुरेश रैना, नए होटल की शुरुआत, देखें तस्वीरें

यूरोप में भारतीय खाना परोसेंगे सुरेश रैना, नए होटल की शुरुआत, देखें तस्वीरें

इंटरनेट डेस्क। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) अपने दौर के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक रहे हैं। भारत के लिए टी20 में पहला शतक लगाने वाले रैना जब भी मैदान में बल्लेबाजी के लिए आते थे, उनके अंदर रनों की भूख दिखती थी। हालांकि, रैना अपने शॉट सेलेक्सन को लेकर जितना सजग रहते थे, उतना ही ध्यान वह खाने और स्वाद पर देते थे। शायद यही वजह थी कि देश के सबसे फुर्तीले फील्डर में से एक सुरेश रैना (Suresh Raina) दिखने में कभी इतने फिट नहीं थे, जितने वह फील्डिंग के दौरान नजर आते थे।खाने के शौकीन रैना ने अक्सर घर पर खाना बनाते हुए अपनी तस्वीरें साझा की हैं। उन्होंने अब एम्स्टर्डम में अपना खुद का रेस्त्रां शुरू करने का फैसला किया है। सुरेश रैना (Suresh Raina) ने सोशल मीडिया पर एक विस्तृत पोस्ट में खुलासा किया कि उनका रेस्त्रां ग्राहकों को भारतीय व्यंजनों का प्रामाणिक स्वाद प्रदान करेगा।

 

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने लिखा “मैं एम्स्टर्डम में रैना इंडियन रेस्त्रां की शुरुआत करते हुए बहुत खुश हूं, जहां भोजन और खाना पकाने के प्रति मेरा जुनून शीर्ष पर है! वर्षों से, आपने भोजन के प्रति मेरा प्यार देखा है और खाना बनाने से जुड़े मेरे कारनामों को देखा है, और अब मैं एक मिशन पर हूं भारत के विभिन्न हिस्सों से सबसे प्रामाणिक और वास्तविक स्वादों को सीधे यूरोप के दिल में लाने के लिए।

 

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने आगे कहा, “इस असाधारण गैस्ट्रोनॉमिक यात्रा में मेरे साथ शामिल हों क्योंकि हम एक साथ एक स्वादिष्ट साहसिक यात्रा पर निकल रहे हैं। आकर्षक अपडेट, हमारी मुंह में पानी ला देने वाली कृतियों की झलक और रैना इंडियन रेस्तरां के भव्य अनावरण के लिए हमारे साथ बने रहें।

 134 total views,  2 views today

Spread the love