• June 2, 2023

रिकी पोंटिंग ने बताया WTC Final में भारत के ये 2 खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया को कर देंगे तबाह!

रिकी पोंटिंग ने बताया WTC Final में भारत के ये 2 खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया को कर देंगे तबाह!

स्पोर्ट्स डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) का मानना है कि आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (ICC World Test Championship Final) में टीम इंडिया के दो खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे बड़ा खतरा साबित होंगे और अकेले दम पर कंगारू टीम को तबाह भी कर सकते हैं. रिकी पोंटिंग का मानना है कि चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और विराट कोहली (Virat Kohli) आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) के फाइनल में भारत की उम्मीदों की कुंजी हो सकते हैं. उन्होंने साथ ही कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम आगामी मैच से पहले उम्मीद के मुताबिक बल्लेबाजी के इन दिग्गजों पर चर्चा करेगी.

पुजारा ने किसी भी अन्य टीम की तुलना में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अधिक टेस्ट रन और शतक बनाए हैं और पोंटिंग के अनुसार वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) उस रिकॉर्ड की ओर मुड़ सकते हैं. नंबर 3 के विश्वसनीय बल्लेबाज ने पहले ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 24 टेस्ट मैचों में 2033 रन और पांच शतक बना लिए हैं और अब जब टीमें 7 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) में भिड़ेंगी तो भारत की संभावनाओं के लिए पुजारा की फॉर्म महत्वपूर्ण होगी.

रिकी पोंटिंग ने बताए चौंकाने वाले नाम

विराट कोहली (Virat Kohli) को निर्णायक मैच में भारत की उम्मीदों की दूसरी कुंजी के रूप में देखा जा रहा है, खासकर अब जब वह फॉर्म में लौटे हैं और मार्च में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के चौथे और अंतिम टेस्ट में आत्मविश्वास से भरे 186 रन बना चुके हैं. रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने आईसीसी रिव्यू में कहा, ‘ऑस्ट्रेलियाई टीम विराट के बारे में बात करेगी, इसमें कोई संदेह नहीं है, और वे पुजारा के बारे में बात करेंगे. वे दो ऐसे खिलाड़ी हैं जिन पर बात की जानी चाहिए.’विराट कोहली (Virat Kohli) शायद टी20 क्रिकेट में अपने पूर्ण सर्वश्रेष्ठ फॉर्म पर वापस आ गए हैं. उन्होंने मुझे बताया कि अभी उन्हें जो लग रहा है वह यह है कि वह लगभग अपने सर्वश्रेष्ठ पर वापस आ गए हैं, और यह ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए एक बार के मैच में जाने के लिए एक अशुभ चेतावनी है

 246 total views,  4 views today

Spread the love