• May 10, 2023

सूर्या को लेकर RCB के कप्तान Faf Du Plessis ने दिया ये बड़ा बयान, कहा…

सूर्या को लेकर RCB के कप्तान Faf Du Plessis ने दिया ये बड़ा बयान, कहा…

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL 2023 का 54वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को 6 विकेट से शिकस्त दे दी। इस मैच में मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहली बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की शुरुआत बेहद खराब रही। विराट कोहली महज 1 रन बनाकर आउट हो गए। उसके बाद अनुज रावत ने भी अपना विकेट खो दिया।

हालांकि, तीसरे विकेट के लिए कप्तान फाफ डुप्लेसी (Faf du Plessis) और ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के बीच 120 रन की साझेदारी हुई। ग्लेन मैक्सवेल ने 33 गेंदों पर 68 रन बनाए। वहीं, फाफ डुप्लेसी (Faf du Plessis) 41 गेंदों पर 65 रन बनाए। दोनों की शानदार बल्लेबाजी के बदौलत आरसीबी ने मुंबई को 200 रन का लक्ष्य दिया। इस लक्ष्य का पीछे करने उतरे मुंबई की बल्लेबाजों की शुरुआत अच्छी रही। इशान किशन ने 21 गेंदों पर 42 रन की पारी खेली। इस मैच में सूर्यकुमार यादव ने तूफानी पारी खेली। उन्होंने 35 गेंदों पर शानदार 83 रन बनाए। सूर्या के अलावा नेहाल वढेरा ने भी अर्धशतकीय पारी खेली।

मैच खत्म होने के बाद पोस्ट मैच प्रजेंटेश के दौरान आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी (Faf du Plessis) ने कहा,”हमें लगता है कि हम 20-22 रन पीछे रह गए थे। मुंबई की टीम अच्‍छा चेज करती है उनके पास डीप बैटिंग हैं। आखिरी पांच ओवरों में हम काफी रन नहीं बना पाए। फाफ डुप्लेसी (Faf du Plessis) ने आगे कहा,”200 रन बहुत अच्‍छा स्‍कोर था लेकिन हम कोशिश करेंगे कि आगे अच्‍छा करें लेकिन यह वानखेड़े के अन्‍य विकेट से धीमा था। सूर्यकुमार जैसा बल्‍लेबाज जिसके पास हो तो वह हमेशा खुश ही होगा। सिराज ने पहले हाफ में अच्छी गेंदबाजी की। टी20 क्रिकेट में गेंदबाज हमेशा दबाव में रहते हैं।”

 142 total views,  2 views today

Spread the love