• May 21, 2023

केजरीवाल से मिले नीतीश कुमार, लोकसभा चुनाव से पहले दिया विपक्षी एकजुटता का संदेश

केजरीवाल से मिले नीतीश कुमार, लोकसभा चुनाव से पहले दिया विपक्षी एकजुटता का संदेश

इंटरनेट डेस्क। आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्षी एकजुटता की तैयारी जोर पकड़ने लगी है। इसी कड़ी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) आज रविवार को राजधानी दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मुलाकात की। यह मुलाकात सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के आवास पर हुई। दोनों नेताओं की इस मुलाकात से विपक्षी एकजुटता की मजबूती का संकेत दिया गया। बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) भी मीटिंग में मौजूद रहे। बैठक में मौजूदा राजनीतिक परिप्रेक्ष्य पर चर्चा की गई।

हम केजरीवाल के साथ हैं- नीतीश कुमार

इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने कहा, “सुप्रीम कोर्ट का फैसला सही रहा, लेकिन इसके बावजूद केंद्र सरकार द्वारा जो करने की कोशिश हो रही है वह विचित्र है। सभी को एकजुट होना होगा। हम इनके(केजरीवाल) साथ हैं, ज्यादा से ज्यादा विपक्षी पार्टियों को एक साथ मिलकर अभियान चलाना होगा। हम पूरी तरह से केजरीवाल के साथ हैं।”

अध्यादेश पर क्या बोले केजरीवाल?

केंद्र सरकार द्वारा दिल्ली में NCCSA बनाने के लिए लाए गए अध्यादेश पर सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा, “परसो 3 बजे मेरी ममता जी(बंगाल की मुख्यमंत्री) के साथ बैठक है। उसके बाद मैं देश में सभी पार्टी अध्यक्ष से मिलने के लिए जाऊंगा। आज मैंने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) जी से भी अनुरोध किया कि वो भी सभी पार्टियों से बात करें। मैं भी हर राज्य में जाकर, राज्यसभा में जब ये बिल आए, तब इसे हराने के लिए मैं सभी से समर्थन के लिए बात करूंगा।”

 390 total views,  2 views today

Spread the love