• August 20, 2022

निक्की तंबोली की बिजनेसमैन संग कैसी लव स्टोरी? लवर को बताया ये

निक्की तंबोली की बिजनेसमैन संग कैसी लव स्टोरी? लवर को बताया ये

मुंबई। टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा रहीं निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी बेबाक रही हैं। बिग बॉस हाउस के भीतर वह पहले तो जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) के करीब होती नजर आई थीं लेकिन फिर उन्होंने मौका देखकर उनके दूरियां बना लीं। शाहनावाज के साथ निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का रिश्ता भी काफी चर्चा में रहा है लेकिन फिलहाल वह अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)


निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आंत्रप्रेन्योर मनन शाह के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इन फोटोज में वह मनन के काफी क्लोज नजर आ रही हैं। जिन्हे आप इस पोस्ट में देख सकेंगे। बैकग्राउंड में फूलों और गुब्बारों वाली डैकोरेशन और जगमगाता हैप्पी बर्थडे टैग भी देखा जा सकता है। निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने इन तस्वीरों के साथ एक खूबसूरत कैप्शन लिखा है।

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने लिखा, ‘हमारा प्यार वो प्यार है जो उतना ही सच्चा और सौम्य है जिस तरह वो आया था। हैप्पी बर्थडे मेरे लवर और मेरे बेस्ट फ्रेंड।’ निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अपनी इस पोस्ट के चलते चर्चा में हैं, क्योंकि उन्होंने इस पोस्ट के जरिए मनन को अपना लवर बता दिया है। साथ ही उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें उनकी और मनन की कैमिस्ट्री भी साफ देखी जा सकती है।

 614 total views,  2 views today

Spread the love